Connect with us

मनोरंजन

रानू मंडल का गाना सुनकर लता मंगेश्कर ने दी नसीहत, कहा-अगर….

Published

on

नई दिल्ली। एक प्यार का नगमा है गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद वह रातोंरात स्टार बन गईं।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट से इतने प्रभावित हुए कि उनसे एक के बाद एक तीन गाने गवा डाले। लेकिन रातोंरात स्टार बनने के बाद रानू को उस सिंगर ने नसीहत दी है जिसके गाए गाने से वो इतनी लोकप्रिय हुई हैं। दरअसल रानू को खुद लता मंगेशकर ने एक बड़ी नसीहत दी है।

एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मेरे मुताबिक नकल करने से आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं मिल सकती है।

इसके आगे लता कहती हैं- ‘किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’ वहीं आगे म्यूजिक शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी लता ने कहा- ‘कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।’

इंटरव्यू में लता ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा- सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन खुद की भी तलाश जरूर करो। गायक को अपना गाना ढूंढ़ना चाहिए। लता जी ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा-  अगर आशा अपने स्टइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है। इसलिए कहती हूं- ऑरिजिनल रहो।

मनोरंजन

कैंसर से जंग हार गई ये युवा एक्ट्रेस, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। ऐक्ट्रेस, मॉडल दिव्या चौकसी का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। वो पिछले कई महीनो से कैंसर से जूझ रही थीं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अंत में वो असहनीय दर्द झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गईं।

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं… शायद अगली जिंदगी बिना दर्द वाली हो। बस अब कोई सवाल नहीं… केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं… अलविदा…।”

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। उन्‍होंने इसमें ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी।

#divyachouksey #death #cancer #actress

Continue Reading

Trending