Connect with us

मनोरंजन

रानू मंडल का गाना सुनकर लता मंगेश्कर ने दी नसीहत, कहा-अगर….

Published

on

नई दिल्ली। एक प्यार का नगमा है गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद वह रातोंरात स्टार बन गईं।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट से इतने प्रभावित हुए कि उनसे एक के बाद एक तीन गाने गवा डाले। लेकिन रातोंरात स्टार बनने के बाद रानू को उस सिंगर ने नसीहत दी है जिसके गाए गाने से वो इतनी लोकप्रिय हुई हैं। दरअसल रानू को खुद लता मंगेशकर ने एक बड़ी नसीहत दी है।

एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मेरे मुताबिक नकल करने से आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं मिल सकती है।

इसके आगे लता कहती हैं- ‘किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’ वहीं आगे म्यूजिक शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी लता ने कहा- ‘कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।’

इंटरव्यू में लता ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा- सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन खुद की भी तलाश जरूर करो। गायक को अपना गाना ढूंढ़ना चाहिए। लता जी ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा-  अगर आशा अपने स्टइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है। इसलिए कहती हूं- ऑरिजिनल रहो।

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘पानीपत’ की धीमी शुरूआत, पहले दिन कमाए महज इतने करोड़

Published

on

मुंबई। आशुतोष गोवारिकर की महत्वकांक्षी फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को फर्स्ट डे उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली है।

फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स का पूरा साथ मिला है। लगभग सभी समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है।

इसके अलावा लोगों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकती है।

ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि अपने पहले वीकेंड में फिल्म 15+ करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बता दें कि फिल्म का मुकाबला कार्तिक आर्यन स्टारर पति पत्नी और वो से है।

मुदस्सर अजीज की इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई ने पानीपत को पीछे छोड़ दिया है। पहले दिन पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending