Connect with us

प्रादेशिक

अपने ही सहयोगी पर आगबबूला हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, सरेआम जड़ दिया थप्पड़

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाले एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, बुधवार को सिद्धारमैया मैसूर में थे। इस दौरान उनके सहयोगी ने फोन पर किसी से बात कराने की कोशिश की। फिर क्या था सिद्धारमैया अपना आपा खो बैठे और उस शख्स को सबके सामने थप्पड़ मार दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धारमैया के इस बर्ताव का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक कर्मचारी फोन पर उनकी किसी बात कराना चाहता है तभी पूर्व सीएम आगबबूला हो जाते हैं और बिना कुछ सोचे समझे उसे सबके सामने तमाचा मार देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्या वजह थी कि सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी के साथ ऐसा बर्ताव किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस गहरे संकट में है। कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डी. शिवकुमार को ईडी ने मंगलवार को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया है।

प्रादेशिक

दिल्ली हिंसाः 20 हुई मरने वालों की संख्या, केजरीवाल बोले-सेना की हो तैनाती

Published

on

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के नाम पर दिल्ली में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या 20 हो गई है। 24 फरवरी से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुरू हुई हिंसा (Delhi Violence)  में अब तक सैकड़ों लोगों के घायल होने की खबर है।

बुधवार सुबह भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुआ, यहां पर कुछ उपद्रवियों ने एक दुकान में आग लगा दी। हिंसा के माहौल के बीच अरविंद केजरीवाल ने अपील की है कि दिल्ली में हिंसा प्रभावित इलाकों में सेना की तैनाती होनी चाहिए।

इस बीच स्पेशल सीपी एस. एन श्रीवास्तव ने बुधवार को जाफराबाद इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

बता दें कि मंगलवार को ही IPS एस.एन. श्रीवास्तव को दिल्ली पुलिस का स्पेशल कमिश्नर (ला एंड ऑर्डर) नियुक्त किया गया था। फिलहाल सुरक्षाबलों की ओर से हिंसा प्रभावित इलाकों में मार्च निकाला जा रहा है साथ ही लोगों से शांति की अपील भी की जा रही है।

दिल्ली की मौजूदा स्थिति पर काबू पाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को खुली छूट दी गई है। अजित डोभाल अब से कुछ देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को दिल्ली हिंसा की जानकारी देंगे। मंगलवार शाम को अजित डोभाल दिल्ली के कई इलाकों में भी गए थे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending