Connect with us

प्रादेशिक

अपने ही सहयोगी पर आगबबूला हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, सरेआम जड़ दिया थप्पड़

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाले एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, बुधवार को सिद्धारमैया मैसूर में थे। इस दौरान उनके सहयोगी ने फोन पर किसी से बात कराने की कोशिश की। फिर क्या था सिद्धारमैया अपना आपा खो बैठे और उस शख्स को सबके सामने थप्पड़ मार दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धारमैया के इस बर्ताव का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक कर्मचारी फोन पर उनकी किसी बात कराना चाहता है तभी पूर्व सीएम आगबबूला हो जाते हैं और बिना कुछ सोचे समझे उसे सबके सामने तमाचा मार देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्या वजह थी कि सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी के साथ ऐसा बर्ताव किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस गहरे संकट में है। कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डी. शिवकुमार को ईडी ने मंगलवार को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया है।

नेशनल

भारत में कोरोना से 43,379 लोगों की गई जान, बीते 24 घंटे में सामने आए 64,399 नए मामले

Published

on

By

भारत में कोरोना के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं।बीते दिन में रिकॉर्ड 64,399 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

देश में कोरोना की वजह से 861 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही भारत में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 लाख 53 हजार 11 हो गई है, जिसमें 6 लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस हैं।

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

 

कोविड 19 से ठीक होने वालों की संख्या 14 लाख 80 हजार 885 हैं। अभी तक 43,379 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

#Corona #covid19 #coronaupdate #India

Continue Reading

Trending