Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अपने ही सहयोगी पर आगबबूला हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, सरेआम जड़ दिया थप्पड़

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाले एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, बुधवार को सिद्धारमैया मैसूर में थे। इस दौरान उनके सहयोगी ने फोन पर किसी से बात कराने की कोशिश की। फिर क्या था सिद्धारमैया अपना आपा खो बैठे और उस शख्स को सबके सामने थप्पड़ मार दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धारमैया के इस बर्ताव का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका एक कर्मचारी फोन पर उनकी किसी बात कराना चाहता है तभी पूर्व सीएम आगबबूला हो जाते हैं और बिना कुछ सोचे समझे उसे सबके सामने तमाचा मार देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्या वजह थी कि सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी के साथ ऐसा बर्ताव किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में इन दिनों कांग्रेस गहरे संकट में है। कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डी. शिवकुमार को ईडी ने मंगलवार को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया है।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending