Connect with us

प्रादेशिक

अयोध्या में इकबाल अंसारी के साथ हुई बदसलूकी, सुप्रीम कोर्ट में उठा मामला

Published

on

नई दिल्ली। इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने बदसलूकी और मारपीट की कोशिश के गंभीर आरोप लगाए हैं।

मामला मंगलवार का है। जानकारी के मुताबिक वर्तिका सिंह मंगलवार की दोपहर इकबाल अंसारी से मिलने पहुंची थीं। इकबाल का कहना है कि तीन तलाक और राम मंदिर मुद्दे पर बातचीत के दौरान महिला उत्तेजित हो गईं थीं।

जिसके बाद इकबाल के सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव किया। इस मामले में एसएसपी आशीष तिवारी का कहना है कि इकबाल अंसारी पर हमला नहीं हुआ सिर्फ तू तू-मैं मैं (हार्ड टॉक) हुई थी।

पूछताछ के बाद वर्तिका को छोड़ दिया गया है। इकबाल अंसारी की तहरीर की जांच कराई जा रही है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में इकबाल अंसारी के वकील राजीव धवन ने कोर्ट में यह मामला उठाया।

प्रादेशिक

घोटाले की फाइल जलने पर सख्त हुए सीएम योगी, दिए जांच के निर्देश

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में होमगार्ड की सैलरी और तैनाती से जुड़े घोटाले की फाइल जलने के बाद सख्त नाराजगी जाहिर की है।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने आग लगने की घटना की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने जिलाधिकारी और एसएसपी को आज शाम तक कार्रवाई कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending