Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रविवार को साहो ने की बंपर कमाई, आंकड़े देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

Loading

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो फिल्म क्रिटिक्स की आलोचना झेलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दो दिन के शानदार कलेक्शन के बाद तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है।

रविवार को फिल्म के कलेक्शन ने लंबी छलांग लगाते हुए 29.48 करोड़ का बिजनेस किया। आपको बता दें कि ये आंकड़े केवल हिंदी वर्जन के हैं। तीन दिन के कलेक्शन से यह साबित हो चुका है कि प्रभाव की फैन फॉलोइंग नार्थ इंडिया में कैसी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ”साहो बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। तीसरे दिन की कमाई में भारी उछाल आया। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कमाल का कलेक्शन किया है। नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के आंकड़े अद्भुत हैं। दूसरे सर्किट में भी कमाई अच्छी रही है। शुक्रवार को साहो ने 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़ और रविवार को 29.48 करोड़ कमाए। भारतीय बाजार में हिंदी वर्जन में मूवी का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 79.08 करोड़ है।”

फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साहो को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है।

प्रभास की फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 104 करोड़ की कमाई कर ली है। दो दिन में प्रभास की फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending