Connect with us

मनोरंजन

रविवार को साहो ने की बंपर कमाई, आंकड़े देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो फिल्म क्रिटिक्स की आलोचना झेलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दो दिन के शानदार कलेक्शन के बाद तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है।

रविवार को फिल्म के कलेक्शन ने लंबी छलांग लगाते हुए 29.48 करोड़ का बिजनेस किया। आपको बता दें कि ये आंकड़े केवल हिंदी वर्जन के हैं। तीन दिन के कलेक्शन से यह साबित हो चुका है कि प्रभाव की फैन फॉलोइंग नार्थ इंडिया में कैसी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ”साहो बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। तीसरे दिन की कमाई में भारी उछाल आया। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कमाल का कलेक्शन किया है। नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के आंकड़े अद्भुत हैं। दूसरे सर्किट में भी कमाई अच्छी रही है। शुक्रवार को साहो ने 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़ और रविवार को 29.48 करोड़ कमाए। भारतीय बाजार में हिंदी वर्जन में मूवी का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 79.08 करोड़ है।”

फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साहो को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है।

प्रभास की फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 104 करोड़ की कमाई कर ली है। दो दिन में प्रभास की फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है।

मनोरंजन

13वें दिन वॉर ने किया जबरदस्त कलेक्शन, 276 करोड़ के पार हुई फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में वर्किंग डे के हिसाब से मामूली गिरावट देखने को मिली।

सोमवार को फिल्म ने अच्छा बिजनेस करते हुए 4.40 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 276.40 करोड़ रुपए हो गई है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लगातार अच्छी कमाई से यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बड़ी हिट बन गई है।

फिल्म वॉर जल्द ही आने वाले दिनों में कबीर सिंह को पीछे छोड़ नंबर 1 की पोजिशन पर काबिज हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन बैंग-बैंग जैसी एक्शन थ्रिलर बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending