Connect with us

मनोरंजन

भीड़ के सामने सलमान खान ने खुद को मारे कोड़े, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्म इंशाअल्लाह के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सलमान खान खुद को चाबुक मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कोड़े मारने वालों से पूछते नजर आ रहे हैं कि कोड़े से आवाज कैसे आती है।

इस पर खुद को कोड़े मारकर पैसे मांगने वाला बताता है कि कि कोड़े की टिप पर जो चीज बंधी हुई है उससे आवाज आती है। कुछ देर चीजों को समझने के बाद सलमान फिर कोशिश करते हैं।

इस बार दबंग खान थोड़ी ज्यादा तेजी से खुद को कोड़ा मारते हैं। इस बार वह ज्यादा जोर से खुद को कोड़े मारते हैं और बिलकुल वैसा ही सीन बन जाता है जैसा मांगने वाले करते हैं। सलमान के इस तरह खुद को कोड़े मारते हुए देख कर आस पास खड़ी पूरी भीड़ जोर से तालियां बजाती है। सलमान खान मांगने वालों के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं और इसके बाद वह सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हैं।

इस वीडियो को खुद सलमान ने फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “उनकी भावनाओं और तकलीफों को साझा करने में एक अलग ही अहसास है। बच्चा पार्टी इसे घर पर मत ट्राय करना।” वीडियो को पोस्ट किए जाने के महज 1 घंटे के भीतर इसे 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, लाइक किया और साझा किया है।

मनोरंजन

इंडियन 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

Published

on

नई दिल्ली। ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है।

तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है। सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल ने कहा कि तीन लोग यहां मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे।

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा। हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं।”

इसके अलावा अभिनेता कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending