Connect with us

प्रादेशिक

ससुर से संबंध नहीं बनाया तो पति ने दिया ट्रिपल तलाक

Published

on

लखनऊ। मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गांव निवासी महिला ने पति पर घरेलू हिंसा और तीन तलाक देने का आरोप लगाया है।

पीड़िता का आरोप है कि ससुर से अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर उसे बंधक बनाया गया। महिला ने किसी तरह मायके वालों को आपबीती सुनाई।

जिसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को सूचना। शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंची 100 डायल ने महिला को मुक्त कराया। महिला ने पति और ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

दिल्ली निवासी मुनकाद अली ने अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से किया था। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति अपने पिता के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा। उसने कई बार विरोध किया तो पति से मारपीट की। मामले में पहले भी पंचायत हो चुकी है।

आरोप है कि पांच दिन पहले ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। शोर मचाने पर पति कमरे में पहुंचा और पिता का साथ दिया। विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर पीटा।

उसने पड़ोसी महिला की मदद से मायके वालों को सूचना दी। मामले में एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रादेशिक

घोटाले की फाइल जलने पर सख्त हुए सीएम योगी, दिए जांच के निर्देश

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में होमगार्ड की सैलरी और तैनाती से जुड़े घोटाले की फाइल जलने के बाद सख्त नाराजगी जाहिर की है।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी ने आग लगने की घटना की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने जिलाधिकारी और एसएसपी को आज शाम तक कार्रवाई कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending