Connect with us

मुख्य समाचार

बेटे ने मां की हत्या कर निकाला भेजा, फ्राई करने के लिए चूल्हे पर चढ़ाया और फिर…..

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के रायगढ़ में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर मां की हत्या कर दी। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने शव का भेजा निकाल लिया और खाने के लिए फ्राई करने लगा। घटना रायगढ़ के बोतल्दा कुधरीपारा गांव की है। आरोपी का नाम सीताराम उरांव है।

जानकारी के मुताबिक सीताराम को शराब की बुरी लत थी जिसके लिए वह अक्सर अपनी मां से पैसे मांगा करता था। एक बार फिर जब उसने पैसे मांगे तो उसकी मां फूलोबाई ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

आरोपी सीताराम को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी मां का फेजा निकालकर चूल्हे पर उसे फ्राई करने के लिए चढ़ा दिया।

इसी बीच उसके छोटे भाई जयराम की पत्नी वहां पहुंच गई। बहू को देखकर सीताराम वहां से भाग गया। बहू ने तुरंत इस बात की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद मृतका के छोटे बेटे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ने जब आरोपी की खोजबीन शुरू की तो पुलिस को सीताराम मोहल्ले के ही एक घर में छुपा हुआ मिला। पूछताछ के बाद पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि शराब के पैसे न देने की वजह से उसने अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी के गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

आध्यात्म

मंगलवार : 11 अगस्त 2020 को बच कर रहे इन राशि के लोग

Published

on

By

फोटो - गूगल

मीन राशि :  मन मे कोई भी नकारात्मक विचार आ सकते है जिस के कारण आप के काम काज और रुपए पैसे के हालात खराब हो सकते है। आज आप थकान, आलस्य और व्यग्रता अनुभव करेंगे।

यूपी के 20 जिलों में बाढ़ ने बरपाया कहर, बचाव कार्य जारी

सिंह राशि :  बात-बात में आपको क्रोध आएगा जिससे आपका कार्य प्रभावित हो सकता है। नौकरी, व्यापार के स्थान पर या घर में किसी को आपके व्यवहार से तकलीफ हो सकती है। किसी धार्मिक या मांगलिक कार्य में जाना हो सकता है।

कन्या राशि :  आप शारीरिक तथा मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे किसी नए कार्य का प्रारंभ न करने की सलाह हैं। खान-पान में विशेष ध्यान रखिए। आज के दिन आप मनोरंजन तथा आमोद-प्रमोद में व्यस्त रहेंगे।

#astrology #zodiacsigns #dailyhoroscope #horoscope

Continue Reading

Trending