Connect with us

मुख्य समाचार

बेटे ने मां की हत्या कर निकाला भेजा, फ्राई करने के लिए चूल्हे पर चढ़ाया और फिर…..

Published

on

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के रायगढ़ में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर मां की हत्या कर दी। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने शव का भेजा निकाल लिया और खाने के लिए फ्राई करने लगा। घटना रायगढ़ के बोतल्दा कुधरीपारा गांव की है। आरोपी का नाम सीताराम उरांव है।

जानकारी के मुताबिक सीताराम को शराब की बुरी लत थी जिसके लिए वह अक्सर अपनी मां से पैसे मांगा करता था। एक बार फिर जब उसने पैसे मांगे तो उसकी मां फूलोबाई ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

आरोपी सीताराम को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी मां का फेजा निकालकर चूल्हे पर उसे फ्राई करने के लिए चढ़ा दिया।

इसी बीच उसके छोटे भाई जयराम की पत्नी वहां पहुंच गई। बहू को देखकर सीताराम वहां से भाग गया। बहू ने तुरंत इस बात की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद मृतका के छोटे बेटे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ने जब आरोपी की खोजबीन शुरू की तो पुलिस को सीताराम मोहल्ले के ही एक घर में छुपा हुआ मिला। पूछताछ के बाद पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि शराब के पैसे न देने की वजह से उसने अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी के गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

प्रादेशिक

यूपी स्टेट कुंग फू चैंपियनशिप के पहले दिन लखनऊ के खिलाड़ियों का जलवा, जीते 3 स्वर्ण

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कुंगफूसंघ के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बहुउद्देशीय हाल में 15 अक्टूबर 2019 के दिन 11:30 बजे से यूपी स्टेट कुंग फू चैंपियनशिप शुरू हुई।

उत्तर प्रदेश कुंग फू संघ के महासचिव ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि करीब 15 राज्यों के 160 महिला पुरुष कुंगफू खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में सब जूनियर जूनियर सीनियर कैटेगरी में खेल रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कमला कान्त गौतम ने प्रतियोगिता का उद्धाटन किया गया। एक रंगारंग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस मौके पर कई जिलों से आए हुए कुंगफू के सचिवों व खिलाड़ियों ने मुख्य अतिथि को अपना परिचय प्रदान किया कार्यक्रम पर बोलते हुए विशिष्ट अतिथि के रूप में चंद्रसेन वर्मा उपाध्यक्ष भारतीय कुंग फू संघ ने कुंगफू के इतिहास पर बारीकियों से प्रकाश डालते हुए आज के परिपेक्ष्य में समाज मे इसके प्रभाव और आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कुंग फू एक लोकप्रिय भारतीय खेल है जो कि पूरे विश्व में बहुत तेजी से फैल रहा है। यह कला भारत के द्वारा चीन को चलाई गई थी, जो आज पूरे विश्व में बड़े ही चाव के साथ में खेली जाती है।

इस मौके पर लखनऊ के खिलाड़ियों ने कुंगफू की कई कलाओं का विहंगम प्रदर्शन करके उपस्थित जनसमूह को रोमांचित कर दिया कौशांबी से आए खिलाड़ियों ने तलवार का प्रदर्शन करते हुए दिखाया कि किस प्रकार से तलवारबाजी का प्रयोग किया जाए।

जौनपुर से आए खिलाड़ियों ने लाठी का प्रयोग करके दिखाया कि किस प्रकार से साधारण लोग भी अपनी आत्मरक्षा कर सकते हैं। इसके अलावा झांसी से आए हुए 16 सदस्यों ने एक बेहतरीन
फाइट का प्रदर्शन किया। कल ( 16अक्टूबर 2019 ) सायंकाल 5:00 बजे प्रतियोगिता का समापन समारोह होगा।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। प्रतियोगिता के पहले दिन के मुकाबले शुरू हुए जिसमें परिणाम निम्नानुसार है –

पहले दिन लखनऊ के खिलाड़ियों ने 3 स्वर्ण पदक जीते

बेयर हैन्ड प्रतियोगिता
में कौशिकी मिश्रा स्वर्ण पदक, लखनऊ
शिवांगी नारायण ने जीता रजत पदक, कानपुर
हिमा जयसवाल कांस्य पदक, बहराइच

ताई ची प्रतियोगिता में आशिका अग्रवाल ने जीता स्वर्ण पदक
मोहिनी सिंह ने जीता रजत पदक, जौनपुर

ज्योति देवी गोंडा , कान्स्य

सचिन, स्वर्ण पदक लखनऊ

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending