Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बेटे ने मां की हत्या कर निकाला भेजा, फ्राई करने के लिए चूल्हे पर चढ़ाया और फिर…..

Published

on

Loading

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के रायगढ़ में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर मां की हत्या कर दी। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने शव का भेजा निकाल लिया और खाने के लिए फ्राई करने लगा। घटना रायगढ़ के बोतल्दा कुधरीपारा गांव की है। आरोपी का नाम सीताराम उरांव है।

जानकारी के मुताबिक सीताराम को शराब की बुरी लत थी जिसके लिए वह अक्सर अपनी मां से पैसे मांगा करता था। एक बार फिर जब उसने पैसे मांगे तो उसकी मां फूलोबाई ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

आरोपी सीताराम को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी मां का फेजा निकालकर चूल्हे पर उसे फ्राई करने के लिए चढ़ा दिया।

इसी बीच उसके छोटे भाई जयराम की पत्नी वहां पहुंच गई। बहू को देखकर सीताराम वहां से भाग गया। बहू ने तुरंत इस बात की जानकारी अपने पति को दी जिसके बाद मृतका के छोटे बेटे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ने जब आरोपी की खोजबीन शुरू की तो पुलिस को सीताराम मोहल्ले के ही एक घर में छुपा हुआ मिला। पूछताछ के बाद पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि शराब के पैसे न देने की वजह से उसने अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी के गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस ने आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending