Connect with us

प्रादेशिक

शाहजहांपुरः भीषण सड़क हादसे में 16 की मौत, कई घायल

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक हादसा दो टेंपो के ऊपर ट्रक के पलट जाने से हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव और राहत कार्य शुरू हो गया।

शाहजहांपुर के रोजा के जमूका तिराहे पर मंगलवार को यह हादसा हुआ। इस सड़क हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तुरंत राहत पहुंचाने का निर्देश दिया।

साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति शोक-संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन को उचित सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले 12 अगस्त को बदायूं के आलापुर इलाके में ट्रक पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया था जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी।

आध्यात्म

राम मंदिर भूमि पूजन के मुहूर्त को अब 48 घंटे बाकी, घट सकते हैं मेहमान

Published

on

By

अयोध्या में राम मंदिर बनने में अब घंटे दर घंटे कम हो रहे हैं। पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन करेंगे।

अयोध्या होगी सील, 4 अगस्त से नहीं मिलेगा प्रवेश

 

इस मौके के लिए अयोध्या की गली-गली को सजाया जा रहा है। लेकिन अब जब भूमि पूजन के मुहूर्त को 48 घंटे का वक्त बचा है तब इस भव्य कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है ये साफ नहीं हो पाया है।

कोरोना वायरस संकट को देखते हुए मेहमानों को कम किया जा सकता है। लेकिन इन कम मेहमानों में भी कौन आएगा ये पता नहीं चल पाया है।

#rammandir #ayodhya #devdipawali #rama #lordrama

Continue Reading

Trending