Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले सिद्धार्थ और ऋतिक की जोड़ी ‘बैंग-बैंग जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है। साल 2014 में रिलीज हुई ‘बैंग-बैंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए 183 करोड़ रुपए कमाए थे।

क्या है ट्रेलर में खास?

यूट्यूब पर अपलोड किए गए 2 मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन की भरमार है। ट्रेलर में टाइगर को ऋतिक का जूनियर दिखाया गया है। ऋतिक को पकड़ने के लिए एक मिशन पर निकला है। इसके बाद शुरू होती है दोनों स्टार्स की वॉर। यशराज बैनर तले बनी वार को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए खतरनाक एक्शन और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में हुए हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी अपनी अदाकारी का जलवा एक बार फिर दिखाती नजर आएंगी। 2 अक्टूबर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस ने अभी से भविष्यवाणी कर दी है कि यह फिल्म यशराज की पिछली सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

नेशनल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की होगी सीबीआई जांच, केंद्र ने स्वीकार की बिहार सरकार की सिफारिश

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बुधवार को बताया कि भारतीय संघ ने बिहार सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने की सिफारिश स्वीकार कर ली है। केंद्र की ओर से पेश हुए मेहता ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के सामने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपने-अपने रुख दर्ज करने के लिए तीन दिन का समय दिया है। यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की जांच के अपने रिकॉर्ड प्रस्तुत करने होंगे।

मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होगी। न्यायमूर्ति रॉय ने कहा, हम जानना चाहते हैं कि मुंबई पुलिस ने अब तक क्या किया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के वकील ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए तर्क दिया कि मामले की जांच का अधिकार मुंबई पुलिस के पास है।

#sushantsinghrajpoot #bollywood #cbi

Continue Reading

Trending