Connect with us

मनोरंजन

जन्माष्टमी स्पेशलः टीवी पर खूब मशहूर हुए श्रीकृष्ण का रोल करने वाले ये एक्टर्स

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे पर माइथोलॉजिकल शोज को लोगों ने हमेशा पसंद किया है। राम, हनुमान, महादेव और कृष्ण का रोल कर कई एक्टर्स इतने ज्यादा मशहूर हुए कि लोग असल में उनकी पूजा करने लगे। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आज हम आपको टीवी कृष्ण के बारे में बताने जा रहे जिनके द्वारा निभाए गए किरदार बेहद लोकप्रिय हुए।

सर्वदमन डी बनर्जी

इस लिस्ट में सर्वदमन डी बनर्जी का नाम सबसे पहले आता है। श्री कृष्ण में उनके निभाए गए रोल की वजह से आज भी लोग उन्हें याद करते हैं।

नीतीश भारद्वाज

कृष्ण की बात हो तो कैसे नीतीश भारद्वाज का जिक्र कैसे ना हो। बीआर चोपड़ा के हिट शो महाभारत में उन्होंने कृष्ण का रोल इतनी बेहतरी के साथ निभाया कि लोग उन्हें पूजने लगे। इस शो को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था।

स्वपनिल जोशी

रामानंद सागर के हिट सीरियल ‘श्री कृष्ण’ में युवा कृष्ण का रोल एक्टर स्वपनिल जोशी ने निभाया था। उस समय स्वपनिल 15 साल के थे। कृष्ण के रोल ने स्वपनिल को रातोरात स्टार बना दिया।

धृति भाटिया

कलर्स के शो ‘जय श्री कृष्ण’ में नन्हे कान्हा ने खूब सुर्खियां बटोरी। कमाल की बात ये है कि शो में कृष्ण का रोल बच्ची धृति भाटिया ने निभाया था। धृति की क्यूटनेस, एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी ने लोगों का दिल जीता। ये शो रामानंद सागर के शो श्री कृष्णा का रीमेक था। इसे रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था।

मनोरंजन

इंडियन 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

Published

on

नई दिल्ली। ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है।

तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है। सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल ने कहा कि तीन लोग यहां मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे।

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा। हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं।”

इसके अलावा अभिनेता कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending