Connect with us

मनोरंजन

छिछोरे का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छिछोरे’ का दूसरा ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म का दूसरा ट्रेलर जबरदस्त है।

कॉलेज लाइफ पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपकी भी पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाएंगी। फिल्म छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

नितेश इससे पहले दंगल जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। छिछोरे सितंबर, 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दूसरा ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

दोस्ती पर बनी इस फिल्म के नए ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लगभग 2 मिनट के जारी किए गए ट्रेलर में बॉयज हॉस्टल लाइफ दिखाई गई है।

इस दौरान आपको स्टूडेंट्स एक-दूसरे पर पानी फेंकने, पटाखे छुड़ाने, एक-दूसरे के को डिस्टर्ब करने और मजाकिया तौर पर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। इनमें सुशांत और वरुण का किरदार ज्यादा दिलचस्प नजर आ रहा है। दोनों हॉस्टल में सबसे ज्यादा प्रैंक करते दिख रहे हैं।

मनोरंजन

साढ़े पांच घंटे तक चली दीपिका से पूछताछ, जवाबों से संतुष्ट नहीं एनसीबी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है लेक‍िन कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। एनसीबी के सवालों की लिस्ट अभी भी बाकी है।

बताया जा रहा है कि दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

Continue Reading

Trending