Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मिशन मंगल ने तीसरे दिन सबको चौंकाया, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

Loading

मुंबई बीते शुक्रवार रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन 29 करोड़ की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। शनिवार होने का फायदा फिल्म ने बखूबी उठाया और 23.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

देशभक्ति से सजी अक्षय की ये फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। फिल्म में अक्षय ने इसरो के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और शरमन जोशी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट कर लिखा- ”मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं। गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है।”

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending