Connect with us

मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘जबरिया जोड़ी’ पर भारी पड़ी राजीव खंडेलवाल की ‘प्रणाम’

Published

on

मुंबई। इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म प्रणाम का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

80-90 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने लोगों को फिर से पुराने दिनों की यादें ताजा करा दी हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल और अतुल कुलकर्णी की दमदर एक्टिंग की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी। कमजोर स्क्रिप्ट की वजह से ये फिल्म लोगों को पंसद नहीं आई जिसका असर आने वाले समय में इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा।

फिल्म को हर जगह से मिल रहे नेगेटिव रिव्यू से फिल्म की कमाई के रास्ते लगभग बंद हो चुके हैं। आज तक चैनल के रिव्यू में जबरिया को 5 में से 1.5 स्टार मिले हैं। आजतक की हेडलाइन के मुताबिक ‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की ये जबरिया जोड़ी बर्दाश्त करना मुश्किल’

वही live mint की हेडलाइन से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए कैसा रिव्यू दिया है। लाइव मिंट के हैडलाइन दी है – ‘Jabariya Jodi’ can’t force you to like it.

इसके अलावा और भी कई ब़ड़े मीडिया संस्थानों से जबरिया जोड़ी को नेगेटिव रिव्यू मिले हैं वहीं फिल्म प्रणाम को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी तारीफ की है जिसका फायदा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलेगा।

मनोरंजन

कैंसर से जंग हार गई ये युवा एक्ट्रेस, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। ऐक्ट्रेस, मॉडल दिव्या चौकसी का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। वो पिछले कई महीनो से कैंसर से जूझ रही थीं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अंत में वो असहनीय दर्द झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गईं।

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं… शायद अगली जिंदगी बिना दर्द वाली हो। बस अब कोई सवाल नहीं… केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं… अलविदा…।”

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। उन्‍होंने इसमें ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी।

#divyachouksey #death #cancer #actress

Continue Reading

Trending