Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘जबरिया जोड़ी’ पर भारी पड़ी राजीव खंडेलवाल की ‘प्रणाम’

Published

on

Loading

मुंबई। इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म प्रणाम का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

80-90 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने लोगों को फिर से पुराने दिनों की यादें ताजा करा दी हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल और अतुल कुलकर्णी की दमदर एक्टिंग की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी। कमजोर स्क्रिप्ट की वजह से ये फिल्म लोगों को पंसद नहीं आई जिसका असर आने वाले समय में इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा।

फिल्म को हर जगह से मिल रहे नेगेटिव रिव्यू से फिल्म की कमाई के रास्ते लगभग बंद हो चुके हैं। आज तक चैनल के रिव्यू में जबरिया को 5 में से 1.5 स्टार मिले हैं। आजतक की हेडलाइन के मुताबिक ‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की ये जबरिया जोड़ी बर्दाश्त करना मुश्किल’

वही live mint की हेडलाइन से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए कैसा रिव्यू दिया है। लाइव मिंट के हैडलाइन दी है – ‘Jabariya Jodi’ can’t force you to like it.

इसके अलावा और भी कई ब़ड़े मीडिया संस्थानों से जबरिया जोड़ी को नेगेटिव रिव्यू मिले हैं वहीं फिल्म प्रणाम को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी तारीफ की है जिसका फायदा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलेगा।

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending