Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दमदार कहानी और एक्शन के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार फिल्म ‘प्रणाम’

Published

on

Loading

लखनऊ। राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ 9 अगस्त से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के निर्माता अनिल सिंह और नितिन मिश्रा है वहीं फिल्म के सह-निर्माता रजनीश राम पुरी हैं।

फिल्म को लेकर निर्माता अनिल सिंह ने बताया, ‘सिनेमा के बदलते दौर में फिल्मों से अच्छी कहानियां गायब सी हो गई हैं। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म में दमदार कहानी के साथ एक्शन और रोमांस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।’

वहीं फिल्म के निर्माता नितिन मिश्रा ने बताया, ‘इस फिल्म की कहानी लोगों को जरुर पसंद आएगी। आमिर और टेबल नंबर 21 जैसी फिल्म में शानदार अभिनय करने के बाद राजीव खंडेलवाल ने इस फिल्म में एंग्री यंग मैन का किरदार बहुत ही खूबसूरती से निभाया है जो दर्शकों को सीट से बांधे रखेगा।

फिल्म के लीड एक्टर राजीव खंडेलवाल की तारीफ करते हुए संजीव जायसवाल ने बताया, ‘मैं एक निर्देशक होने के रूप में अपने अभिनेताओं का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर करता हूँ। मैंने सुना था कि राजीव निर्देशक के अभिनेता हैं। राजीव के लिए इसलिए निर्णय स्पष्ट था क्योंकि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और मैंने उनकी आँखों में यह तीव्रता देखी कि मुझे यकीन हो गया कि वह फिल्म प्राणम के लिए एंग्री यंग मैन अजय सिंह की भूमिका के लिए एकदम सही हैं। मैं यह भी मानता हूं कि राजीव के पास बहुत ज़्यादा क्षमता है। उनके और भी आगे बढ़ने की संभावना है अगर वह ऐसे पात्रों और फिल्मों को खेलना जारी रखे जो आज के एंग्री यंग मैन के रूप में उसे चित्रित करते हैं।’

प्रणाम की तारीफ करते हुए सह-निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि राजीव खंडेलवाल की ये फिल्म अपनी दमदार कहानी और शानदार निर्देशन के लिए भारतीय सिनेमा के इतिहास में लंबे समय तक याद की जाएगी।

आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है। इससे पहले संजीव फरेब और शूद्र द राइजिंग जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending