Connect with us

मनोरंजन

‘रण की दहाड़’ गाने में राजीव का गैंगस्टर अवतार पसंद करेंगे लोगः रजनीश राम पुरी

Published

on

मुंबई। राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का पांचवा गाना ‘रण की दहाड़’ को सोमवार को रिलीज कर दिया गया। इस गाने को ब्रिजेश शानडिल्य ने गाया है जबकि इसे संगीत से जान निसार लोन ने सजाया है।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने गाने को लेकर बताया, ‘ये गाना फिल्म के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण है। ये गाना फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। ब्रिजेश ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से गाया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा।’

 

रजनीश ने आगे बताया कि गाने में दर्शकों को राजीव का गैंगस्टर अवतार काफी पसंद आएगा। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म प्रणाम के चार गाने रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पंसद आ रहे हैं। हाल ही में सोनू निगम की आवाज में रिलीज हुआ ‘इलाही’ गाना खूब पॉपुलर हुआ था।

फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ फिल्म में उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश जैसे स्थानीय कलाकारों को भी देखा जा सकेगा।

फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। फिल्म का निर्देशन फरेब और शूद्र द राइजिंग जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने किया है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending