Connect with us

मनोरंजन

‘रण की दहाड़’ गाने में राजीव का गैंगस्टर अवतार पसंद करेंगे लोगः रजनीश राम पुरी

Published

on

मुंबई। राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का पांचवा गाना ‘रण की दहाड़’ को सोमवार को रिलीज कर दिया गया। इस गाने को ब्रिजेश शानडिल्य ने गाया है जबकि इसे संगीत से जान निसार लोन ने सजाया है।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने गाने को लेकर बताया, ‘ये गाना फिल्म के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण है। ये गाना फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। ब्रिजेश ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से गाया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा।’

 

रजनीश ने आगे बताया कि गाने में दर्शकों को राजीव का गैंगस्टर अवतार काफी पसंद आएगा। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म प्रणाम के चार गाने रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पंसद आ रहे हैं। हाल ही में सोनू निगम की आवाज में रिलीज हुआ ‘इलाही’ गाना खूब पॉपुलर हुआ था।

फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ फिल्म में उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश जैसे स्थानीय कलाकारों को भी देखा जा सकेगा।

फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। फिल्म का निर्देशन फरेब और शूद्र द राइजिंग जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने किया है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending