Connect with us

प्रादेशिक

रोक दी गई अमरनाथ यात्रा, पर्यटकों को कश्मीर खाली करने को कहा गया

Published

on

नई दिल्ली। आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए सरकार ने एडवाइजरी जारी कर अमरनाथ यात्रा पर रोक लगा दी है। साथ ही एजवाइजरी में पर्यटकों को वापस जाने की भी हिदायत दी गई है।

दरअसल, सुरक्षा बलों को अमरनाथ यात्रा के रूट पर सर्च ऑपरेशन के दौरान स्नाइपर राइफल मिली थी जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए सरकार ने यात्रा पर रोक लगा दी।

जम्मू-कश्मीर सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी सुरक्षा एडवाइजरी में कहा गया है कि अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमलों के इनपुट मिलने और कश्मीर की सुरक्षा बढ़ाने के मकसद से अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों की सुरक्षा को देखते हुए घाटी में तत्काल प्रभाव से सभी तरह की यात्रा पर रोक लगाई जा रही है। अमरनाथ यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे अपनी यात्रा को तुरंत खत्म करें और जितनी जल्दी हो सके घाटी को छोड़ दें।

करियर

यूपी में अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें – सीएम योगी आदित्यनाथ

Published

on

By

बेरोजगारी को लेकर सड़कों पर उतरे युवाओं के प्रदर्शन के बाद योगी सरकार ने शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों के साथ बैठक की और सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों का ब्यौरा मांगा है।

सीएम योगी ने निर्देश दिया कि अब तक हुईं तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीके से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और अगले छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटें।

Corona : UNGA बैठक में इस बार भाग नहीं ले पाएंगे ट्रंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि जिस प्रकार यूपी लोकसेवा आयोग और अन्य सरकारी भर्तियां हुई हैं उसी पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से सभी भर्तियां की जाएं।

#cmyogi #yogiadityanath #berozgardiwas #uttarpradesh

Continue Reading

Trending