Connect with us

मनोरंजन

बंगाल के रेलवे स्टेशन पर मिली एक और ‘लता मंगेशकर’, आवाज सुनकर खा जाएंगे धोखा

Published

on

मुंबई। आमतौर पर मीडिया से दूर रहने वाली मशहूर सिंगर लता मंगेशकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। लता अपनी किसी गाने के लिए नहीं बल्कि एक महिला की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक महिला का है जो लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही है।

हैरानी की बात ये है कि महिला ये गाना हूबहू लता की तरह ही गा रही है। यह वीडियो बंगाल के बारपेटा टाउन के राणाघाट स्टेशन का बताया जा रहा है।

A women working Ranaghat station in West BengalWhat a voice, felt in love with this voice 😊Video – Atindra Kolkata

BarpetaTown The place of peace ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜುಲೈ 28, 2019

वीडियो फेसबुक पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस द्वारा फेसबुक पर अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई महिला की गायकी की जमकर तारीफ कर रहा है।

अपलोड होने के बाद ये वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है वहीं इस पर 48 हजार से ज्यादा रिएक्शन भी आ चुके हैं जबकि इस वीडियो को अबतक 46.6 बार शेयर किया जा चुका है।

यह गाना 1972 में आई फिल्म ‘शोर’ का है। गाने की ओरीजिनल सिंगर लता मंगेशकर हैं। इसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने कंपोज किया था। फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, मास्टर सत्यजीत रे मुख्य भूमिका में थे। ये गाना अपने समय में बहुत हिट हुआ था और आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं।

मनोरंजन

दमदार है अजय देवगन की ‘तानाजी’ का ट्रेलर, आप भी देंखें….

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अजय देवगन ने ठीक 1.47 मिनट पर ट्रेलर लॉन्च कर दिया। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है।

ट्रेलर लॉन्चिंग से पहले अजय ने मंगलवार को इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया था। अजय ने ट्विटर पर लिखा, “हर एक मराठा में छुपा है लाख मराठा। तानाजी ट्रेलर आज दोपहर 1.47 बजे रिलीज होगा।”

17वीं सदी की पृष्ठभूमि में आधारित ओम राउत निर्देशित फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के योद्धा तानाजी मालुसरे पर केंद्रित है।

अजय ने तीन मिनट से ज्यादा लंबे ट्रेलर के लिंक को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “4 फरवरी, 1670 : सर्जिकल स्ट्राइक, जिसने मुगल साम्राज्य को हिलाकर रख दिया। इतिहास का ऐसा वाकया, पहले कभी नहीं देखा।”

ट्रेलर में अजय के साथ अभिनेत्री काजोल और अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रेलर को ब्लॉकबस्टर, एपिक बताकर इसकी तारीफ की है।

एक ने लिखा, “सर्वर डेड। भारी ट्रैफिक।” एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, “2019 का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर।” फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending