Connect with us

मनोरंजन

महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई ऋतिक की फिल्म सुपर 30

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ को महाराष्ट्र सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया गया है। मैथमैटिशियन आनंद कुमार के संघर्षों पर बनी ये फिल्म महाराष्ट्र में कम टिकट दरों पर देखी जा सकेगी।

राज्य में फिल्म के टैक्स फ्री होने के बाद सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को धन्यवाद दिया है। आनंद ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस प्रेरणादायक फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने से आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी इस फिल्म को देख सकेंगे।

आनंद ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने इस मुलाकात में फिल्म ‘सुपर 30’ की सफलता पर बधाई दी। सबसे अच्छी बात है कि उन्होंने इस फिल्म को कर मुक्त घोषित कर दिया। उन्हें दिल से धन्यवाद।”

‘सुपर 30’ को इससे पहले बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात सरकार द्वारा कर मुक्त किया जा चुका है।

यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन ने निभाया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, नंदीश संधू और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड न्यूज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे।

फिल्म में सभी कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। लोगों को भी यह ट्रेलर काफी गुदगुदा रहा है।

फिल्म की कहानी आईवीएफ टेक्नोलॉजी के ईर्द-गिर्द है। जिसे कंफ्यूजन और कॉमेडी के जरिए आगे बढ़ाया गया है। ट्रेलर को देखकर अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। गुड न्यूज का मुकाबला सलमान की फिल्म दबंग 3 से है। सलमान की दबंग 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ऐसे में गुड न्यूज का कलेक्शन करना एक बड़ी चुनौती साबित होगी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending