Connect with us

मनोरंजन

महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई ऋतिक की फिल्म सुपर 30

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ को महाराष्ट्र सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया गया है। मैथमैटिशियन आनंद कुमार के संघर्षों पर बनी ये फिल्म महाराष्ट्र में कम टिकट दरों पर देखी जा सकेगी।

राज्य में फिल्म के टैक्स फ्री होने के बाद सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को धन्यवाद दिया है। आनंद ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस प्रेरणादायक फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने से आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी इस फिल्म को देख सकेंगे।

आनंद ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने इस मुलाकात में फिल्म ‘सुपर 30’ की सफलता पर बधाई दी। सबसे अच्छी बात है कि उन्होंने इस फिल्म को कर मुक्त घोषित कर दिया। उन्हें दिल से धन्यवाद।”

‘सुपर 30’ को इससे पहले बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात सरकार द्वारा कर मुक्त किया जा चुका है।

यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन ने निभाया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, नंदीश संधू और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

मनोरंजन

साढ़े पांच घंटे तक चली दीपिका से पूछताछ, जवाबों से संतुष्ट नहीं एनसीबी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है लेक‍िन कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। एनसीबी के सवालों की लिस्ट अभी भी बाकी है।

बताया जा रहा है कि दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

Continue Reading

Trending