Connect with us

मनोरंजन

‘जय हनुमान’ गाने के लिए सुखविंदर को हमेशा याद किया जाएगाः रजनीश राम पुरी

Published

on

मुंबई। राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का तीसरा गाना ‘जय हनुमान’ मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। इस गाने को ‘शिवाय’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके सिंगर सुखविंदर सिंह ने गाया है। वहीं गाने को संगीत से विशाल मिश्रा ने सजाया है।

 

इस गाने के बारे में फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ‘ये गाना फिल्म की कहानी के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण है। गाने को सुखविंदर सिंह ने बहुत ही एनर्जी के साथ अपने सुरों से सजाया है।

 

उन्होंने आगे कहा, ‘गाने में अच्छा की बुराई पर जीत दिखाई गई है। सुखविंदर के बाकी गानों की तरह ही ये गाना भी लोगों को जरूर पसंद आएगा। इस गाने के लिए सुखविंदर को हमेशा याद किया जाएगा।’

फिल्म प्रणाम में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ यूपी के कलाकारों उदयवीर सिंह, गणेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा।

फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है।

इससे पहले संजीव फरेब और शूद्र द राइजिंग जैसी फिल्म बना चुके हैं। एक्शन से भरपूर राजीव की फिल्म ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

 

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending