Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इन 5 फिल्मी सितारों ने नाम बदलकर बॉलीवुड में बनाई पहचान, आखिरी नाम चौंका देगा आपको

Published

on

Loading

मुंबई। हिंदी सिनेमा के इतिहास में बहुत सारे ऐसे एक्टर्स हैं जो अपने रियल नाम से नहीं बल्कि अपने बदले हुए नाम से पहचाने जाते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे सुपरस्टार के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपना नाम बदलकर बॉलीवुड में कदम रखा और इंडस्ट्री में छा गए।

जॉनी वॉकर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मशहूर कॉमेडियन जॉनी वॉकर का आता है। जॉनी वॉकर की पहचान उनकी कॉमेडी की वजह से होती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये उनका असली नाम नहीं है। उनका असली नाम बदरुद्दीन जमालुलद्दीन है।

दिलीप कुमार

दिलीप कुमार का असली नाम युसूफ खान है।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है।

अजय देवगन

अजय देवगन का असली नाम विशाल देवगन है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का असली नाम इंकलाब श्रीवास्तव है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending