Connect with us

मनोरंजन

नहीं थम रही सुपर 30 की कमाई, शनिवार को कलेक्शन में आया बड़ा उछाल

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। फर्स्ट डे से ही टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन करने वाली ऋतिक की ये फिल्म अभी भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है।

लोगों से मिल रहे प्यार की वजह से फिल्म ने अब तक 120.32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि पिछले वीकेंड की तरह इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई में शनिवार के साथ बड़ा उछाल आया।

इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.14 करोड़ और शनिवार 4.47 करोड़ रुपये की कमाई की। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 130 करोड़ और 140 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा छू लेगी।

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे समाज का हर वर्ग इसका लुत्फ उठा सके।

फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन क्वीन बना चुके विकास बहल ने किया है।

मनोरंजन

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन

Published

on

नई दिल्ली। गुजराती फिल्म स्टार और भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया का मंगलवार सुबह कोरोनो से निधन हो गया। वो 77 वर्ष के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबा हुआ है। नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है।

पीएम मोदी ने लिखा, महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

नरेश कनोडिया का जन्म 20 अगस्त, 1943 को महेसाणा जिले के बेचाराजी तहसील के कानोडा गांव में हुआ था। उनके बड़े भाई महेश कनोडिया का 25 अक्टूबर को गांधीनगर में 80 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। महेश कनोडिया भाजपा के पूर्व सांसद थे जबकि नरेश पूर्व विधायक थे।

Continue Reading

Trending