Connect with us

मनोरंजन

नहीं थम रही सुपर 30 की कमाई, शनिवार को कलेक्शन में आया बड़ा उछाल

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। फर्स्ट डे से ही टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन करने वाली ऋतिक की ये फिल्म अभी भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है।

लोगों से मिल रहे प्यार की वजह से फिल्म ने अब तक 120.32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि पिछले वीकेंड की तरह इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई में शनिवार के साथ बड़ा उछाल आया।

इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.14 करोड़ और शनिवार 4.47 करोड़ रुपये की कमाई की। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 130 करोड़ और 140 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा छू लेगी।

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे समाज का हर वर्ग इसका लुत्फ उठा सके।

फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन क्वीन बना चुके विकास बहल ने किया है।

नेशनल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की होगी सीबीआई जांच, केंद्र ने स्वीकार की बिहार सरकार की सिफारिश

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बुधवार को बताया कि भारतीय संघ ने बिहार सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने की सिफारिश स्वीकार कर ली है। केंद्र की ओर से पेश हुए मेहता ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के सामने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपने-अपने रुख दर्ज करने के लिए तीन दिन का समय दिया है। यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की जांच के अपने रिकॉर्ड प्रस्तुत करने होंगे।

मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होगी। न्यायमूर्ति रॉय ने कहा, हम जानना चाहते हैं कि मुंबई पुलिस ने अब तक क्या किया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के वकील ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए तर्क दिया कि मामले की जांच का अधिकार मुंबई पुलिस के पास है।

#sushantsinghrajpoot #bollywood #cbi

Continue Reading

Trending