Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लोगों के दिलों पर छा जाएगा फिल्म ‘प्रणाम’ का गाना ‘जिंदगी’: रजनीश राम पुरी

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म ‘प्रणाम’ का दूसरा गाना ‘जिंदगी’ सोमवार को रिलीज कर दिया गया। इस गाने को ‘आशिकी’ फेम सिंगर अंकित तिवारी ने गाया है वहीं गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिख हैं जबकि इसे संगीत से विशाल मिश्रा ने सजाया है।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी हैं। रजनीश ने फिल्म के बारे में बताया कि इस फिल्म में एक आईएएस ऑफिसर की जिंदगी में कैसे उतार-चढ़ाव आते हैं और वो कैसे गैंगस्टर बन जाता है इस चीज को निर्देशक संजीव जायसवाल ने बखूबी पर्दे पर उतारा है।

‘जिंदगी’ गाने के बारे में उन्होंने बताया कि गाने को अंकित तिवारी ने बड़े ही खूबसूरती से गाया जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। उन्होंने आगे बताया कि हम दर्शकों के लिए ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिसमें एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी भरपूर रहे।

उन्होंने कहा कि फिल्म के गाने ‘ज़िंदगी’ और ‘सिर्फ तू’  फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण हैं जो कहानी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में राजीव खंडेलवाल पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म का बहुत ही छोटा सा पार्ट होगा।

इससे ज्यादा और कुछ बताना मेरे लिए कहानी को रिविल करने जैसा होगा। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक चपरासी के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे जो बचपन से आईएएस बनने का सपना देखता है लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिससे वह गैंगस्टर बन जाता है।

फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा।

फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending