Connect with us

प्रादेशिक

टैक्सी में दुष्कर्म करना चाहता था शख्स, लड़की ने काट दी जीभ और फिर….

Published

on

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक लड़की जयपुर शहर से गुरुवार की रात चित्रकूट जाने के लिए सवार हुई।

लेकिन रास्ते में टैक्सी ड्राइवर का दोस्त युवकी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। इसके बाद युवती ने साहस दिखाते हुए उस शख्स की जीभ काट दी और भागकर थाने पहुंच गई।

अपनी कटी जीभ को लेकर जब आरोपी एसएसएस अस्पताल पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी का नाम सचिन शर्मा है।

वो भरतपुर के भुसावर का रहने वाला है और जगतपुरा स्थित ब्रज विहार में प्रॉपर्टी एजेंट का काम करता है। वहीं कैब ड्राइवर सुरेश विद्याधर नगर की कच्ची बस्ती में रहता है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती आगरा की रहने वाली है और चित्रकूट इलाके में किराए पर रहती है। वह बीबीए की छात्रा है और मॉडलिंग भी करती है।

गुरुवार रात को 1:12 बजे आश्रम मार्ग स्थित जी-क्लब में बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद उसने ओला कैब बुक की थी। गाड़ी में पहले से ही ड्राइवर का दोस्त बैठा था। जब उसके बारे में युवती ने सवाल किया तो ड्राइवर ने कहा कि यह उसका दोस्त है जिसे भी चित्रकूट ही जाना है।

सोडाला के पास पहुंचते ही सचिन ने नकली पिस्तौल दिखाकर युवती को डराया। इसके बाद चलती कार में ड्राइवर वाली सीट से उठकर पिछली सीट में युवती के बगल में जाकर बैठ गया। पुलिस को युवती ने बताया कि वह काफी डर गई थी। हिम्मत दिखाते हुए उसने आरोपी की जीभ काट ली और कार से कूद गई।

युवती का दोस्त बार-बार उसे फोन कर रहा था। मोबाइल के कैब में छूटने से उसकी बात नहीं हो पाई। दोस्त ने कंट्रोल रूम को इसके बारे में जानकारी दी। कंट्रोल रुम से मैसेज चला तो चित्रकूट पुलिस ने बताया कि युवती थाने में है।

बताया गया कि आरोपी की जीभ कटी है और वह किसी अस्पताल में जा सकता है। इसके बाद डीसीपी राहुल जैन ने सभी अस्पतालों को संदेश भिजवाया।

एसएमएस अस्पताल में जीभ कटे युवक के आने की सूचना मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसने अपने बचाव में कहा कि नकली पिस्तौल के बल पर आरोपी ने उसे भी डराया हुआ था।

प्रादेशिक

अध्यक्ष पद से हटाए गए मनोज तिवारी, आदेश गुप्ता को मिली दिल्ली बीजेपी की कमान

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दिल्ली में बड़ा बदलाव किया है। पार्टी ने मनोज तिवारी को अध्यक्ष पद से हटाकर अब प्रदेश की कमान आदेश गुप्ता को सौंप दी है।

इसके साथ छत्तीसगढ़ का अध्यक्ष विष्णुदेव साय को नियुक्त किया। मनोज तिवारी को पद से क्यों हटाया गया इसके पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं है।

बता दें कि आदेश गुप्ता एक साल पहले तक नॉर्थ एमसीडी के मेयर रह चुके हैं। माना जा रहा है कि व्यापारी वर्ग को लुभाने के लिए बीजेपी ने यह कदम उठाया है। आदेश को जमीन से जुड़ा हुआ नेता माना जाता है।

एक समय वह ट्यूशन पढ़ाकर अपना घर चलाते थे। वो पार्षद रह चुके हैं। इसके अलावा नॉर्थ दिल्ली के मेयर भी रह चुके हैं। यानी दिल्ली की सियासत में उनका तजुर्बा काफी नीचे तक है।

हालांकि, आदेश गुप्ता मनोज तिवारी की तरह चर्चित चेहरा नहीं हैं। आदेश गुप्ता वेस्ट पटेल नगर से पार्षद रहे हैं। इसके साथ ही NDMC स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य भी रहे हैं। दिल्ली बीजेपी में काफी लंबे समय बाद बदलाव किया गया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending