Connect with us

प्रादेशिक

बिहार में गिरा दूसरे ग्रह का पत्थर! देखकर लोगों ने शुरू की पूजा

Published

on

पटना। बिहार के मधुबनी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोमवार को लौकही थाना क्षेत्र के कौरयाही गांव में एक धान के खेत में आसमान से 10 किलो का पत्थर गिरा जो देखते ही देखते पूरा देश में चर्चा का विषय बन गया। पत्थर गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि 5 किलोमीटर दूर तक लोगों ने इसकी आवाज सुनी।

इस पत्थर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोई इसे दूसरे ग्रह का होने की बात कर रहा है तो कोई कुछ। इस पत्थर की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी मिली। उन्होंने इसे बिहार संग्रहालय में रखने की बात कही है।

जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कहा है कि इस पत्थर को जांच के लिए लेबोरेटरी भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि पत्थर का वजन तकरीबन 10 किलो है। जब यह जमीन पर गिरा था तो गर्म अवस्था में था। इसे जिला कोषागार में रखा गया है। जिसे विभागीय निर्देश मिलते ही जांच के लिए भेज दिया जाएगा।

पत्थर तेज आवाज के साथ खेत में गिरा। चर्चा यह भी है कि पत्थर गिरने वाली जगह पर कुछ समय के लिए सफेद धुआं देखा गया। साथ ही पत्थर गर्म भी था। इस घटना से लोग आश्चर्यचकित हैं।

इस अजीबो-गरीब घटना के बाद लोगों ने उस पत्थर को पूजना शुरू कर दिया। पीपल के पेड़ के नीचे रखकर पूजा अर्चना शुरू हो गई। देखते ही देखते भीड़ लगनी शुरू हो गई। हालांकि मामला सुर्खियों में आने के बाद प्रशासन ने इसे अपने कब्जे में ले लिया।

प्रादेशिक

गढ़मुक्तेश्वर में छह वर्षीय बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, अपराधी फरार

Published

on

गढ़मुक्तेश्वर में बृहस्पतिवार की रात अज्ञात बाइक सवार द्वारा अपहृत छह वर्षीय बच्ची करीब तीन किलोमीटर दूर जंगल में बेेहोशी की हालत में मिली थी।

VIDEO : इलाज के लिए अस्पताल आई बुज़ुर्ग महिला को गार्ड ने लातों से मारा, पुलिस करेगी कार्रवाई

 

मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, हालांकि गंभीर हालत में उसे मेरठ मेडिकल के लिए भेजा है, वहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

स्थानीय पुलिस की आठ टीमें आरोपी की तलाश में लगाई गई है,लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। वहीं बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गढ़ कोतवाली क्षेत्र में गंगा खादर के एक गांव निवासी किसान की छह वर्षीय बेटी बृहस्पतिवार की देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक नकाबपोश युवक ने उसका अपहरण कर लिया। बच्ची को बाइक पर जाते देखकर ग्रामीणों ने बच्ची के परिजनों को सूचना देते हुए बाइक सवार की तलाश शुरू की।

 

#crime #hapur #rape #murder #uttarpradesh

Continue Reading

Trending