Connect with us

मुख्य समाचार

आईपीएल-8 की सबसे संतुलित टीम है आरसीबी : कोहली

Published

on

कोलकाता,रॉयल-चैलेंजर्स-बैंगलोर,विराट-कोहली,आईपीएल-8,डिविलियर्स,फाइनल

कोलकाता | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को आईपीएल-8 की सबसे संतुलित टीम करार दिया है। कोहली ने कहा कि उनकी टीम शनिवार को कोलकाता नाइट राइर्ड्स के खिलाफ आक्रामक खेल दिखाएगी। कोहली ने कहा कि अब्राहम डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों से लैस उनकी टीम किसी भी हाल में कोलकाता को विजय नहीं पाने देगी।

कोलकाता के साथ होने वाले मुकाबले से पहले कोहली ने संवाददाताओं से कहा, “इस सत्र में आप मुझे, डिविलियर्स और गेल को आक्रामक अंदाज में खेलते देखेंगे क्योंकि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है और इसी कारण हम खुलकर खेलेंगे। बीते दो-तीन संस्करणों में हम दबाव में खेले। इसका कारण यह था कि हमारे शीर्ष क्रम पर अच्छे बल्लेबाज थे लेकिन निचले क्रम पर इनकी कमी थी। अब यह समस्या खत्म हो गई है। अब हमें खुद को व्यापक तरीके से पेश करने का मौका मिलेगा।”

कोहली ने कहा कि स्टार खिलाड़ियों से लैस होने के बावजूद उनकी टीम के लिए आईपीएल में मिला-जुला नतीजा रहा है लेकिन इस बार उनकी टीम आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी। बकौल कप्तान, “हम दो फाइनल और दो सेमीफाइनल खेल लेकिन बाकी के संस्करणों में आगे जाने से वंचित रहे। लोग हमसे निराश हैं लेकिन इस बार हम इस निराशा को दूर करने का प्रयास करेंगे।”

प्रादेशिक

खुशखबरी : सीएम योगी ने जनता को दिया बड़ा तोहफा, 1825 सड़कों का किया लोकार्पण

Published

on

By

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 56 जिलों में 204 करोड़ रुपए की लागत से 2095 किलोमीटर लंबे 748 मार्गों और पंचायती राज विभाग के माध्यम से 647 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 2000 किलोमीटर लंबी 1825 सड़कों का लोकार्पण किया।

Uttarakhand : 30 नम्बर को होने वाला कार्तिक पूर्णिमा स्नान आयोजन रद्द

सीएम योगी ने कहा कि गांवों की अर्थव्यवस्था का आधार ग्रामीण सड़कों के निर्माण के बड़े कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है। पंचायती राज विभाग सड़कों के नव निर्माण की बड़ी प्रक्रिया को आगे बड़ा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितना धन ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के विकास कार्यों के लिए उपलब्ध कराया है, अगर उस राशि का सही उपयोग पंचायती रात की ये संस्थाएं करने लगे तो विकास और रोजगार की व्यापक संभावनाएं उपलब्ध हो जाएंगे।

Continue Reading

Trending