Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दमदार है फिल्म ‘प्रणाम’ का टीजर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे राजीव खंडेलवाल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रणाम’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। एक्शन से भरपूर इस जबरदस्त टीजर में राजीव दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ‘फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस ऑफिसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है।’

उन्होंने बताया, ‘फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखी जा सकेगी।’ फिल्म के टीजर में राजीव जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं साथ ही अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

 

इससे पहले राजीव ‘आमिर’ और ‘टेबल नं 21’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘प्रणाम’ के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं।

फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है। इससे पहले संजीव ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म से संजीव लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘शूद्र द राइजिंग’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending