Connect with us

मनोरंजन

‘शूद्र द राइजिंग’ के बाद ‘प्रणाम’ के साथ बॉलीवुड में वापसी को तैयार संजीव जायसवाल

Published

on

नई दिल्ली। ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्म बना चुके मशहूर डायरेक्टर संजीव जायसवाल लंबे समय के बाद ‘प्रणाम’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।

फिल्म में राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया जिसे देखकर लोगों में फिल्म देखने की उत्सुक्ता काफी ज्यादा बढ़ गई।

फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि राजीव खंडेलवाल पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। प्रणाम के पोस्टर पर जो लिखा है उसे देखकर लोग संजीव जायसवाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘AN IAS Officer Turned Gangster.’ फिल्म के पोस्टर से यह साफ हो गया है कि लंबे समय बाद संजीव लोगों के लिए दमदार कहानी के साथ एक्शन का डोज लेकर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म प्रणाम से पहले संजीव जायसवाल ‘शूद्र द राइजिंग’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के 100 वर्षों के इतिहास की पहली ऐसी फिल्म थी जो वर्ण व्यवस्था पर आधारित थी।

फिल्म में चौथे वर्ण शूद्र की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म में दलितों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया था। फिल्म 2012 में रिलीज रिलीज हुई थी जिसे लोगों के साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा था।

7 साल बाद संजीव एक बार फिर प्रणाम के साथ दर्शकों बीच आ रहे हैं। राजीव खंडेलवाल स्टारर ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में राजीव के अलावा साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे बॉलीवुड सितारे अहम रोल में नजर आएंगे।

मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने की पहले दिन जबरदस्त कमाई, तोड़ डाले कई रिकॉर्ड्स

Published

on

मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। इस फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 29.16 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की हाईएस्ट फर्स्ट डे ओपनर बन गई है। कमाई के या ये आंकड़ा मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किया है।

देशभक्ति से सजी ‘मिशन मंगल’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन के किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। पहले दिन ओपनिंग के मामले में मिशन मंगल साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन चुकी है।

पहले नंबर पर सलमान खान की भारत अभी भी काबिज है। भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड पंडितों का मानना है कि ‘मिशन मंगल’ की कमाई में वीकेंड में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है। अनुमान के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

अक्षय की टॉप ओपनर फिल्में

2016: रुस्तम (14.11 करोड़)

2017: टॉयलेट एक प्रेमकथा (13.10 करोड़)

2018: गोल्ड (25.25 करोड़)

2019: मिशन मंगल (29.16 करोड़)

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending