Connect with us

मनोरंजन

मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वो 14 साल के थे। कार में शिवलेख के अलावा उनके माता-पिता समेत 3 और लोग मौजूद थे। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हैं।

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा (Dharsiwa) इलाके के पास हुई।

कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे।

शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं. शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे।

 

मनोरंजन

मिशन मंगल ने तीसरे दिन सबको चौंकाया, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई बीते शुक्रवार रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन 29 करोड़ की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। शनिवार होने का फायदा फिल्म ने बखूबी उठाया और 23.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

देशभक्ति से सजी अक्षय की ये फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। फिल्म में अक्षय ने इसरो के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और शरमन जोशी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट कर लिखा- ”मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं। गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending