Connect with us

मनोरंजन

मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वो 14 साल के थे। कार में शिवलेख के अलावा उनके माता-पिता समेत 3 और लोग मौजूद थे। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हैं।

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा (Dharsiwa) इलाके के पास हुई।

कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे।

शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं. शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे।

 

मनोरंजन

100 करोड़ क्लब से महज एक कदम दूर ‘बाला’, बुधवार को इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ हर दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर नए झंडे गाड़ रही है। टिकट खिड़की पर लगातार अच्छी कमाई करने वाली बाला का कलेक्शन बुधवार को भी अच्छा रहा।

मरजावां रिलीज होने के बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है। बुधवार को फिल्म ने शानदार बिजनेस करते हुए 1.97 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म बाला ने 100 क्लब की ओर अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

फिल्म की कुल कमाई 97 करोड़ हो गई है। आने वाले दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। इसके साथ यह आय़ुष्मान खुराना की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म बन जाएगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending