Connect with us

मनोरंजन

मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

Published

on

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वो 14 साल के थे। कार में शिवलेख के अलावा उनके माता-पिता समेत 3 और लोग मौजूद थे। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हैं।

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा (Dharsiwa) इलाके के पास हुई।

कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे।

शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं. शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे।

 

मनोरंजन

कैंसर से जंग हार गई ये युवा एक्ट्रेस, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। ऐक्ट्रेस, मॉडल दिव्या चौकसी का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। वो पिछले कई महीनो से कैंसर से जूझ रही थीं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अंत में वो असहनीय दर्द झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गईं।

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं… शायद अगली जिंदगी बिना दर्द वाली हो। बस अब कोई सवाल नहीं… केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं… अलविदा…।”

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। उन्‍होंने इसमें ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी।

#divyachouksey #death #cancer #actress

Continue Reading

Trending