Connect with us

प्रादेशिक

सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही थीं प्रियंका, पुलिस ने रोका काफीला

Published

on

नई दिल्ली। सोनभद्र हत्याकांड में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीच में ही रोक दिया गया। शुक्रवार को प्रियंका जानकारी के मुताबिक प्रियंका के काफीले को नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया है।

आपको बता दें कि प्रियंका सोनभद्र में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया।

रोके जाने से नाराज होकर प्रियंका अपने सहयोगियों के साथ धरने पर बैठ गईं। इस बारे में प्रियंका ने कहा, हम बस पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं। मैं तो यहां तक कहा कि मेरे साथ सिर्फ 4 लोग होंगे।

फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। उन्हें हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है. हम यहां शांति से बैठे रहेंगे। बाद में पुलिस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में लेने के बाद प्रियंका गांधी को चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कहां ले जाया जा रहा है, लेकिन वे जहां ले जाएंगे हम जाने को तैयार हैं। लेकिन झुकेंगे नहीं।

प्रादेशिक

अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में हासिल किए 98% अंक

Published

on

लखनऊ। कोरोना के चलते सीआईएससीईबोर्ड की परीक्षाएं बीच में रोक दी गई थी। इसके बाद शेष परीक्षाएं नहीं हो पायी। तो नये फॉमुले के अनुसार बोर्ड ने अपना रिजल्ट जारी किया। बोर्ड ने आईसीएससी (10वीं) और आईएससी (12 वीं) का परीक्षा परिणाम अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया।

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने 12th में हासिल किये 98% अंक हासिल किए हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। अखिलेश ने लिखा, “मेरी बेटी अदिति को ISC XII में 98% स्कोर करने के लिए बधाई। हमें उन सभी छात्रों पर गर्व है जिन्होंने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि वे लोग हमारे भविष्य को उज्ज्वल बनाने जा रहे हैं।

Continue Reading

Trending