Connect with us

प्रादेशिक

सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही थीं प्रियंका, पुलिस ने रोका काफीला

Published

on

नई दिल्ली। सोनभद्र हत्याकांड में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीच में ही रोक दिया गया। शुक्रवार को प्रियंका जानकारी के मुताबिक प्रियंका के काफीले को नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया है।

आपको बता दें कि प्रियंका सोनभद्र में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं लेकिन उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया।

रोके जाने से नाराज होकर प्रियंका अपने सहयोगियों के साथ धरने पर बैठ गईं। इस बारे में प्रियंका ने कहा, हम बस पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं। मैं तो यहां तक कहा कि मेरे साथ सिर्फ 4 लोग होंगे।

फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। उन्हें हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है. हम यहां शांति से बैठे रहेंगे। बाद में पुलिस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया गया।

हिरासत में लेने के बाद प्रियंका गांधी को चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कहां ले जाया जा रहा है, लेकिन वे जहां ले जाएंगे हम जाने को तैयार हैं। लेकिन झुकेंगे नहीं।

प्रादेशिक

बिना डरे शेर के पास जाकर बैठ गया शख्स, फिर जो हुआ….

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान कर रह जाएंगे। वीडियो दिल्ली के चिड़ियाघर का है। यहां एक शख्स शेर के बाड़े में कूद गया और और उसके पास जा बैठा। हालांकि शख्स को शेर ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और उसे सही सलामत बाड़े से बाहर निकाल लिया गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह शख्स कूद कर शेर के सामने जा खड़ा होता है। इसके बाद शेर उसे देखने लगता है। शेर के इतने करीब जाने के बाद भी शख्स को डर नहीं लगता और वह उसके सामने बैठ जाता है।

इस दौरान ऑडियो में सुना जा सकता है कि लोग उसे वहां से हटने के लिए चिल्ला रहे हैं। घटना के दौरान युवक काफी देर तक शेर के सामने बैठा रहा। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी भी बाड़े में कूद गए और युवक की जान बचाई।

इस घटना को लेकर डीसीपी (दक्षिणपूर्व) ने कहा, ‘युवक का नाम रीहान खान (28) है, जो कि बिहार का निवासी है। वह मानसिक रूप से अस्थिर लगता है। उसे तुरंत बिना किसी चोट के बाहर लाया गया था।’ पूर्वी चंपारण का रहने वाले ये शख्स फिलहाल कई दिनों से दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था। इसको बचाने के लिए जू प्रशासन की 4 टीमें बाड़े में कुदी थी। जिसके बाद इसको बचाया गया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending