Connect with us

ऑटोमोबाइल

अशोक लेलैंड को 7.9 करोड़ डॉलर का निर्यात ठेका

Published

on

चेन्नई| वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लेलैंड ने सोमवार को कहा कि उसे 7.92 करोड़ डॉलर का निर्यात करने का एक ठेका मिला है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसे तंजानिया और जिंबाबवे में कुल 7.92 करोड़ डॉलर के दो बड़े परिवहन परियोजनाओं के ठेके मिले हैं।

बयान में कहा गया है, “ट्रकों, बसों, हल्के वाणिज्यिक वाहनों (एलसीवी), कल पुर्जो तथा सहायक सेवाओं (प्रशिक्षण और विकास परामर्श सहित) की आपूर्ति के अलावा ये परियोजनाएं विभिन्न पर्यटन और आर्थिक विकास कार्यक्रमों के लिए परिवहन जरूरतें भी पूरी करेंगी।”

परियोजनाओं को आर्थिक सहायता एक्सिम बैंक से मिली है।

बयान में कंपनी के प्रबंध निदेशक विनोद के. दासारि ने कहा, “हमने सोच समझ कर अपने अंतर्राष्ट्रीय संचालन को बढ़ावा देने की कोशिश की है और अफ्रीका इस रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। कोशिश का फल मिलने से हम काफी उत्साहित हैं।”

The government has a right to where to buy an essay online for https://essayclick.net invade privacy unless prohibited by some constitutional provision
Continue Reading

ऑटोमोबाइल

मात्र 5000 में घर ले जाइए 50 हजार की शानदार बाइक, जल्दी पहुंचें एजेंसी

Published

on

नई दिल्ली। टू-व्हीलर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स निकालते हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स लोगों को त्योहार के सीजन में ही मिलते हैं।

ऐसा ही एक शानदार ऑफर टीवीएस मोटर कंपनी ने निकाला है जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

TVS Sport लोगों में अपनी माइलेज और शानदार लुक के लिए पॉपुलर है। Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आप आसान EMI में चुका सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending