Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर सिंगर ने शेयर की बेडरुम की हॉट तस्वीर, अकेले में ही देखें फोटो

Published

on

Loading

मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को अब तक 80 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुक हैं। फोटो उनके बेडरुम की है जिसमें जस्टिन अपनी पत्नी हैली बाल्डविन के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर खुद जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

फोटो के साथ जस्टिन ने एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। जस्टिन ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘My lips get jealous of my arms cuz I can hold you with them.’

जस्टिन ने साल 2019 में हैली संग करने का एलान किया था लेकिन फैंस को चौंकाते हुए उन्होंने सिंतबर 2018 में ही हैली को अपना हमसफर बना लिया।

जस्टिन के हैली से शादी की खबरें सामने आने के बाद कई लोगों ने बोला था कि इन दोनों की शादी एक साल से ज्यादा नहीं चलेगी। लेकिन जैसे जैसे समय बीत रहा है इन दोनों के बीच का प्यार और ज्यादा गहरा होता दिख रहा है।

#justinbieber #hollywood #films #singers #hotphotos

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending