Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान के मुस्लिम होने पर उठने लगे सवाल, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बार सलमान अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर BottleCapChallenge की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

दरअसल, बॉलवुड के कई सितारों की तरह सलमान ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे कुछ लोग धार्मिक रंग देने लगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चैलेंज पूरा करने से पहले सलमान खान नमस्कार करते हुए हाथ जोड़ते हैं, फिर आदाब करते हैं। बाद में बॉटल पकड़ने के बाद होली क्रॉस का साइन बनाते हैं।

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसी बात को लेकर ट्रोलर्स को एक्टर की आलोचना करने लगे और सोशल मीडिया पर उनका धर्म पूछने लगे। एक यूजर ने लिखा, सलमान खान, क्या तुम मुस्लिम हो या क्रिश्चियन?

दूसरे ने लिखा- तुम कौन से धर्म में यकीन रखते हो? कृपया तय करें। वहीं कुछ लोग सलमान के सपोर्ट में भी आए। एक फैन ने लिखा- पहले सलमान ने नमस्ते किया फिर दुआ और बाद में क्रॉस का साइन। वो ये कहना चाहते हैं कि वे सेक्युलर हैं और सभी धर्मों में यकीन रखते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारत के हिट होने के बाद सलमान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को मशहूर डायरेक्टर प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

इससे पहले दोनों फिल्म वांटेड में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच चुके हैं। माना जाता है कि वांटेड सलमान के करियर की ऐसी फिल्म थी जिसने उन्हें स्टारडम के नेक्स लेवल पर पहुंचा दिया।

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ पिछले 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं।

जानकारी के अनुसार उन्हें रुटीन चेकअप के लिए मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को अस्पताल में अभी 1-2 दिन और गुजारने पड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती होने की बात का काफी सीक्रट रखा गया है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ की अस्पताल में भर्ती होने की बात सेलेब्रिटीज तक कोई नहीं पता है।

किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending