Connect with us

मनोरंजन

सुपर 30 की बंपर कमाई के बाद ऋतिक के लिए आई बुरी खबर, जानकर फैंस रह जाएंगे दंग

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30  रिलीज के बाद से दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। काबिल के बाद आई ऋतिक रोशन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

पहले दिन 11.5 करोड़ की कमाई करने फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन जबरदस्त कलेक्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अबतक कुल 45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

इस बीच ऋतिक रोशन के लिए बुरी खबर आई है। रिलीज के तीन दिन बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब तमिल रॉकर्स ने किसी फिल्म को लीक किया हो इससे पहले कई फिल्मों को इनके द्वारा लीक किया जा चुका है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो सुपर 30  में ऋतिक ने मैथमैटिशियन आनंद कुमार का रोल निभाया है। मूवी में पंकज त्रिपाठी, मृणाल ठाकुर, नंदीश संधु, आदित्य श्रीवास्तव भी अहम रोल में हैं।

मनोरंजन

मिशन मंगल ने तीसरे दिन सबको चौंकाया, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई बीते शुक्रवार रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन 29 करोड़ की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। शनिवार होने का फायदा फिल्म ने बखूबी उठाया और 23.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

देशभक्ति से सजी अक्षय की ये फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। फिल्म में अक्षय ने इसरो के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और शरमन जोशी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट कर लिखा- ”मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं। गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending