Connect with us

खेल-कूद

वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान मैदान पर कपड़े उतारने लगी महिला, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

नई दिल्ली। रविवार को खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

रोमांच से भरे इस मुकाबला में अंतिम समय तक लोगों की सांसे थमी रहीं। सुपरओवर भी टाई होने के बाद बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड विजेता घोषित कर दिया गया।

हालांकि, फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अलावा एक और ऐसी घटना हुई, जिसने सबका अपना ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल, मैच के दौरान एक महिला स्ट्रीकर मैदान में घुसने की कोशिश करने लगी। महिला मैदान में जाकर कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी। काफी देर तक महिला ने सुरक्षाकर्मियों के नाक में दम किए रखा।

महिला स्ट्रीकर का नाम एलेना वुलित्सकी है जो एडल्ट वेबसाइट के लिए विज्ञापन करती है। यह एडल्ट वेबसाइट उसके बेटे की ही है। हालांकि, महिला को जल्द ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और मैदान में स्ट्रिप करने की कोशिश नाकाम कर दी।

अन्तर्राष्ट्रीय

आईपीएल 2020 : सुपरओवर के रोमांच के साथ साथ, अंपायर के लुक ने किया लोगों को सरप्राइज़

Published

on

By

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में भी सुपरओवर में नतीजा मिल पाया । आईपीएल 2020 में ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब मैच सुपर ओवर में गया था। लेकिन इस सुपर ओवर से पहले मैच ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर तब खींचा, जब अंपायर मैदान पर आए।

इसमें से एक अंपायर के बाल बहुत लंबे लंबे दिखाई दिए। इससे लोगों को लगा कि ये कोई महिला अंपायर हैं. लेकिन ऐसा नहीं था। ये पुरुष अंपायर थे उनका नाम पश्चिम पाठक है। वे इससे पहले भी आईपीएल में अंपायरिंग कर चुके हैं, लेकिन इस साल के आईपीएल में वे पहली बार मैदान में उतरे थे, इसलिए उन्‍होंने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा।

हालांकि जब अंपायर पश्‍चिम गिरीश पाठक मैदान पर आए तो कुछ ही देर बाद वे ट्वीटर पर भी ट्रेंड करने लगे। लोग उनका नाम खोज रहे थे उनके बारे में अपनी अपनी बात भी रख रहे थे। आईपीएल 2020 में पहली बार अंपायरिंग के लिए मैदान पर आए पश्चिम पाठक इससे पहले साल 2014 में भी आईपीएल में अंपायरिंग कर चुके हैं। वे मुंबई के रहने वाले हैं।

#ipl #iplt20 #dubai #pashchimpathak

Continue Reading

Trending