Connect with us

मनोरंजन

भारत की हार पर इमोशनल हुए अमिताभ, ट्वीट कर जताया दुःख

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक माने जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ट्विटर परिवार से अपने विचार साझा करते रहते हैं। हाल ही में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में भारत ने न्यूज़ीलैंड को कड़ी टक्कर दी। हालाँकि भारत वर्ल्ड कप के फाइनल्स में प्रवेश नहीं कर सका। इस हार के बाद पूरे देश में दुःख का माहौल है लेकिन अब इसको लेकर बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक इमोशनल ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के ज़रिये फैंस से अपने दिल का दर्द बयान किया।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ‘सारी चीजें एक तरफ, मैं ये कबूलना चाहता हूं कि कल रात जो हमारा इतना बड़ा नुकसान हुआ है, उसका दुख मुझे अभी तक है। लेकिन ये समय भी गुजर जाएगा और आने वाले समय अच्छा रिजल्ट और कॉन्फिडेंस लेकर आएगा। कम ऑन इंडिया।’ अमिताभ बच्चने के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और टीम इंडिया का साथ देने की बात कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स बरसा रहे हैं और सांत्वना जता रहे हैं।

अमिताभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ क शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना, नलनीश नील और रकुल प्रीत सिंह भी नज़र आएँगे।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending