Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

हॉरर फिल्म एनाबेल देखने अकेला गया था शख्स, जिंदा घर लौट न सका!

Published

on

मुंबई। 26 जून को रिलीज हुई हॉरर फिल्म एनाबेल कम्स होम दुनियाभर में धमाल मचा रही है। भारत में ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

इस बीच फिल्म के साथ एक विवाद भी जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म देखने से सिनेमाहॉल में एक शख्स की मौत हो गई है।

मामला थाइलैंड का है। यहां 77 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग एनाबेल कम्स होम देखने सिनेमाघर गए थे। फिल्म जब खत्म हुई और लाइट जलीं तो उनके बगल में बैठी एक महिला ने देखा कि बर्नार्ड अपनी सीट पर मृत पड़े हैं।

बर्नार्ड का मृत शरीर देखकर महिला चीख पड़ी और उसने तुरंत आपातकालीन सेवाओं के लिए फोन कर दिया। बाद में लोग पहुंचे और बर्नार्ड के शरीर को ढक दिया गया।

फिर एम्बुलेंस बुलाई गई। किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान उस शख्स की मौत कब हो गई। स्थानीय पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई।

इस घटना के बाद से महिला सदमे में है। हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि क्या वाकई फिल्म एनाबेल की वजह से ही बर्नार्ड की जान चली गई।

अन्तर्राष्ट्रीय

नदी में नहाने गई थी लड़की, शरीर में घुस गया दिमाग खाने वाला कीड़ा, और फिर….

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्सास में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की लड़की के शरीर में स्विमिंग के दौरान एक ऐसा किड़ा घुस गया जो वह दिमाग खाता है।

दिमाग में कीड़ा घुस जाने की वजह से लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। पीड़िता का नाम लिली एवंत है।

साभार फेसबुक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिली स्विमिंग के लिए ब्रेजोस नाम की नदी में  गई हुई थी तभी ये हादसा हो गया। तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कोमा में रखा गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि लड़की रेयर Naegleria fowleri कीड़े से संक्रमित हो गई। यह एक ऐसा कीड़ा होता है जो दिमाग में टिश्यू को बर्बाद करने लगता है। नाक से शरीर में अंदर जाने पर यह खतरनाक हो जाता है।

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि उस दिन नदी में 40 लोग स्विमिंग कर रहे थे लेकिन सिर्फ लिली ही खतरनाक बैक्टिरिया से संक्रमित हुई।

लिली के पिता जॉन क्रॉसन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही लड़की रिकवर कर लेगी। वह एक फाइटर है और काफी मजबूत भी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending