Connect with us

मनोरंजन

अक्षय की इस हीरोइन ने खुद को कमरे में किया बंद, वजह है हैरान कर देने वाली

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिस पाने में अभिनेत्रियों को कई साल लग जाते हैं।

दम लगा के हइशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी भूमि इन दिनों सुर्खियों में हैं।

भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू होने से 2 दिन पहले लखनऊ पहुंच चुकी हैं। प्रोडक्शन टीम की मानें तो भूमि ने रोल की तैयारी करने के लिए खुद को शूटिंग से कुछ घंटे पहले एक कमरे में बंद कर लिया था। उन्होंने कुछ घंटे तक खुद को अकेले कमरे में बंद रखा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, “बहुत लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि भूमि फिल्म की फाइनल शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ट्रैवल करती हैं। यह उनका तैयारी करने का तरीका है इससे वह शूटिंग प्लेस के माहौल में खुद को फिट करती हैं और किरदार को खुद में उतारती हैं। उनकी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग से 2 पहले वह लखनऊ पहुंच गईं। उन्होंने शहर के माहौल को अच्छी तरह ऑब्जर्व किया और इसके बाद खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया।”

एक सूत्र ने बताया, “उन्होंने वाकई में कल खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और सिर्फ प्रोडक्शन क्रू से बातचीत की जब वे उन्हें ग्रीट करने आए। सुबह भी उन्होंने 6 बजे से खुद को कमरे में बंद रखा और दोपहर तक बाहर नहीं आईं। भूमि शूटिंग से एक दिन पहले कुछ इसी तरह करती हैं।”

इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन भूमि के पति का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं अनन्या पांडे फिल्म कार्तिक की असिस्टेंट बनी दिखेंगी।

प्रादेशिक

सीएम योगी की फिल्म सिटी बनाने के एलान से खुश हुईं कंगना, कह दी ये बात

Published

on

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की तो कई कलाकारों ने योगी के इस कदम का स्वागत करते हुए उनकी सराहना की। कंगना रनौत ने भी मुख्यमंत्री योगी की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। कंगना ने लिखा है कि लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है।

तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है। अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा के दौरान कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में से किसी एक प्राधिकरण में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जमीन की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सिटी फिल्म निमार्ताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की ²ष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए।

#kanganaranaut #yogiadityanath #filcity

Continue Reading

Trending