Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

तेलंगाना पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, आदिवासी महिला के घर करेंगे भोजन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। गृह मंत्री बनने के बाद अमित शाह शनिवार को तेलंगाना दौरे पर पहुंचे। शाह पार्टी सदस्यता अभियान का उद्घाटन करने के लिए हैदराबाद के एक दिवसीय दौरे पर हैं।

शाह यहां के रंगारेड्डी जिले का दौरा करेंगे। जानकारी के मुताबिक यहां वे ममदीपल्ली गांव में एक आदिवासी महिला जतवती सोनी के घर पर भोजन भी करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी आज से फिर एक बार पार्टी के सदस्यों की संख्या में इजाफा करने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है।

गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना में इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। अमित शाह ने आदिवासी महिला जतवती सोनी के घर पहुंच उनसे मुलाकात की।

नेशनल

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अब यह दूसरी होली होगी जो सिसोदिया की जेल में मनेगी।

उधर, कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को आज पेशी से छूट दी है क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है। ईडी ने अर्जी दाखिल कर कहा कि आरोपियों ने करीब 95 अर्जी दाखिल की हैं, जिससे मामले के ट्रायल में देरी हो रही है। आरोपियों के वकील की तरफ से ED की याचिका का विरोध किया गया और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक रूप से की गई थीं।

आरोपियों के वकील ने कहा कि कोर्ट आदेश की कंप्लायंस के लिए ED ने एक साल का समय ले लिया और अब ED कह रही है कि आरोपियों की तरफ से मामले के ट्रायल में देरी की जा रही है।

Continue Reading

Trending