Connect with us

खेल-कूद

संन्यास को लेकर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होंगे रिटायर

Published

on

नई दिल्ली। शनिवार को भारत श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप 2019 का अपना अंतिम लीग मुकाबला खेलेगा। इस बीच मैच से ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर है कि क्या चौथी बार विश्व कप खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी का यह अंतिम विश्वकप है?

कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि इस विश्व कप में भारत का अंतिम मैच धोनी का भी एकदिवसीय क्रिकेट में अंतिम मैच होगा। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले एमएस धोनी ने पहली बार अपने रिटारमेंट पर चुप्पी तोड़ी है।

समाचार चैनल एबीपी न्यूज की रिपोर्ट में एक रिपोर्टर ने दावा किया है कि धोनी ने खुद अपने क्रिकेट से रिटायरमेंट के सवाल पर जबाव दिया है।

धोनी ने अपने अनौपचारिक अंदाज में जवाब दिया कि वह खुद नहीं जानते कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे। धोनी ने एबीपी न्यूज से कहा है कि ‘मुझे नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा। लेकिन बहुत से लोग चाहते हैं कि मैं कल के मैच से पहले यानी श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले ही संन्यास ले लूं।’

कुछ दिन पहले पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि विश्व कप में भारत का आखिरी मैच एमएस धोनी के करियर का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकता है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि ‘आप एमएस धोनी को फैसले का कभी अंदाजा नहीं लगा सकते।

खेल-कूद

छोटे मेहमान के साथ पापा हार्दिक ने साझा की क्यूट फोटो

Published

on

By

हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है। इसके बारे में उन्होंने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी।

 

हार्दिक ने अब एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद…साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

#hardikPandyab #Natasha #bollywood #cricket

 

Continue Reading

Trending