Connect with us

खेल-कूद

मैच के दौरान पाकिस्तान का जमकर उड़ा मजाक, तस्वीरें देखकर हंसी रोक नहीं पाएंगे

Published

on

नई दिल्ली। विश्व कप क्रिकेट 2019 में शुक्रवार को पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना अंतिम मुकाबला खेला। इस दौरान सोशल मीडिया पर पाक टीम का जमकर मजाक उड़ा।

इंग्लैंड के जीत के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन था लेकिन तकनीकि रूप से कुछ असंभव सी दिखने वाली उम्मीदें थीं जो पाकिस्तान को सेमीफाइनल तक पहुंचा सकती थी।

315 रन का स्कोर बनाने वाली पाक टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को 7 रनों पर ऑल आउट करना था जो पाक टीम के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी था।

जिस समय पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला चल रहा था उस समय ट्विटर पर पाक टीम की जमकर खिंचाई हो रही थी। आईए देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट्स जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

उस्मान हसन ने 3 ओवर का जिक्र करते हुए कहा कि 10 रन बन चुके हैं बस 490 रनों की और जरुरत है।

एक यूजर ने लिखा, बहुत मजा आ रहा है। पाकिस्तान को जीत के लिए 500 रन चाहिए। पाकिस्तान को 6 महीने जिंदा रहने के लिए आईएमएफ से कर्ज चाहिए। अब पाकिस्तान में जो भी बच्चा जन्म लेगा, उस पर जन्म से ही 2 लाख रुपए कर्ज होगा।

अंशुल नाम के एक यूजर ने तो पाकिस्तान और बांग्लादेश के इस मैच पर तंज कसते हुए अपनी तरफ से मैच के पहले ही स्कोरकार्ड भी बता दिया। इसके मुताबिक, 50 ओवर में पाकिस्तान 2 विकेट पर 640 रन बनाएगी। बाबर आजम 135 गेंद पर नाबाद 310, फखर जमान 55 पर 113 और इमाम उल हक 110 गेंद पर 205 रन बनाएंगे। और बांग्लादेश? वो सिर्फ 105 पर ऑलआउट हो जाएगी। मोहम्मद आमिर 7 विकेट लेंगे।

 

 

संजू ने तो आईसीसी के नियम ही बदलवा दिए। उन्होंने कहा, इस मैच के लिए आईसीसी ने नियम बदल दिए हैं। 30 गज के घेरे को ही बाउंड्री लाइन माना जाएगा। पॉवरप्ले में सिर्फ विकेटकीपर और गेंदबाज ही होंगे। गेंद की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा नहीं होगी और मैच के दौरान बांग्लादेश की टीम को वॉशरूम में बंद रहना होगा।

केशव ने ट्विटर पर कहा, अगर पाकिस्तान को विश्वकप इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाना है तो उसकी प्लेइंग इलेवन ये होनी चाहिए। ऋषभ पंत, आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, रोहित शर्मा, ब्रेंडन मैक्कुलम, एडम गिलक्रिस्ट, एबी. डिविलियर्स, मार्टिन गुप्टिल, शाहिद अफरीदी, युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या।

 

 

खेल-कूद

अब बिरयानी के लिए तरसेंगे पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह-उल-हक ने कोच बनते ही खिलाड़ियों के बिरयानी और मिठाई खाने पर बैन लगा दिया है। मिस्बाह ने ऐसा खिलाड़ियों के फिटनेस ठीक करने के लिए किया है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप भारत से हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान के समर्थकों ने खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर सवाल उठाए थे।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की जनता के निशाने पर आ गए थे। उनकी फिटनेस को लेकर जनता ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, मिस्बाह ने राष्ट्रीय कैम्प और घरेलू टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की डाइट में बदलाव करने की मांग की है ताकि टीम में नया फिटेनस कल्र्चर लाया जाए। उन्होंने खिलाड़ियों को बिरयानी और मिठाइयां खाने से मना किया है।

पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्वीट किया, “खबरों के अनुसार, मिस्बाह-उल-हक ने घरेलू टूनार्मेट और राष्ट्रीय कैम्प में खिलाड़ियों के लिए आहार और पोषण की योजना को बदल दिया है। अब खिलाड़ियों के लिए बिरयानी या मिठाइयां नहीं होगीं।”

मिस्बाह और वकार यूनिस के मार्गदर्शन में अपनी पहली सीरीज में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होगा। पाकिस्तान अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से नौ अक्टूबर के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending