Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दुल्हन नहीं रख पाई खुद पर काबू, लोकेशन भेजकर प्रेमी को बुलाया, फिर पति के सामने ही…….

Published

on

Loading

नई दिल्ली। राजस्थान के जयपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुल्हन ने अपने प्रेमी को पहले वॉट्सऐप के जरिए लोकेशन भेजकर बुलाया फिर उसके साथ लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई।

वारदात जयपुर के गलता गेट के पास गणेश कॉलोनी की है। यहां मनीष गुप्ता नाम के शख्स की शादी चार दिन पहले रिया से हुई थी। मनीष मक-बधिर है जिसका फायदा उठाते हुए दुल्हन ने घटना को आसानी से अंजाम दिया।

भागने से पहले रिया ने अपने ससुराल के घर के बाहर की फोटो अपने साथी को वॉट्सएप से भेजी थी ताकि मकान की आसानी से पहचान हो सके।

फोटो भेजने के कुछ ही मिनट बाद दुल्हन का साथी कार से आया और गहनों से लदी दुल्हन को बैठाकर फरार हो गया। दुल्हन नंगे पैर ही कार में जाकर बैठ गई थी।

उसके बाद दूल्हा और उसके परिजन संजय गुप्ता और बनवारी खंडेलवाल को खोज रहे हैं जिन्होंने शादी में मध्यस्थता की थी।पीड़ित पति मनीष  के बड़े भाई हनुमान के अनुसार, मनीष न तो बोल सकता था और न सुन सकता था।

इस वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। तब उनके पास ही रहने वाले बनवारी और संजय गुप्ता ने मनीष के शादी कराने की बात कही।

इसके बाद जयपुर में ही संसार चंद्र रोड के पास एक होटल कुबेर में लड़की को देखने बुलाया। लड़की को लड़का और लड़के को लड़की पसंद आ गई। इसके बाद हिंदू रिति रिवाजों से दोनों की शादी हो गई।

शादी के बाद 27 जून को एक कार्यक्रम में मनीष के माता-पिता चले गए। वहां दोपहर में मनीष और रिया को भी जाना था। रिया ने कार्यक्रम में जाने के लिए पूरे गहने पहने हुए थे।

मौका देखकर पहले रिया ने मेडिकल शॉप पर जाने का बहाना बनाया लेकिन मनीष के बड़े भाई ने इनकार कर दिया। इसके बाद लुटेरी दुल्हन ने ससुराल के बाहर की फोटो खींचकर वॉट्सएप पर अपने साथी को भेजा, जिसके साथ वह नंगे पैर ही गहनों के साथ फरार हो गई।

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending