Connect with us

मनोरंजन

सलमान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अदालत ने दी उन्हें आखिरी चेतावनी

Published

on

मुंबई। 1998 में काला हिरण शिकार मामले में फंसे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जोधपुर अदालत ने आखिरी चेतावनी दे दी है। अदालत ने कहा है अगर वो अगली सुनवाई में समय से अदालत के समक्ष पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी। दरअसल आज काला हिरण शिकार मामले में सलमान की जोधपुर कोर्ट में पेशी थी लेकिन सलमान वहां नहीं पहुंचे जिससे नाराज़ अदालत ने उन्हें कड़ी चेतावनी दे दी। सलमान खान को पिछले साल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी।

निचली अदालत के इस फैसले को सलमान खान की तरफ से जिला अदालत ने चुनौती दी जिसके बाद सलमान को इस मांमले में जमानत मिल गयी। इसी मामले की सुनवाई को लेकर सलमान की आज अदालत में पेशी थी और वो नहीं पहुंचे। सलमान की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत को देखकर कोर्ट ने उन्हें कड़ी चेतावनी दे दी। आपको बता में कि 5 अप्रैल 2018 में सलमान को काला हिरन शिकार मामले में निचली अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई थी और इसके साथ ही इस मामले में उनके सह आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली, नीलम को इस केस से रिहा कर दिया था।

निचली अदालत के इस फैसले को जिला अदालत ने चुनौती दी जिसके बाद सलमान को इस मामले में सशर्त जमानत मिल गयी थी लेकिन इसके साथ ही अदालत ने सलमान पर बिना अनुमति देश से बहार जाने की पाबन्दी लगा दी थी।

रिपोर्ट: कृति सक्सेना

मनोरंजन

VIDEO : हॉट ड्रेस पहनकर स्वीमिंग पूल में सनी लियोनी ने की जमकर मस्ती

Published

on

By

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सनी स्वीमिंग पूल में अपनी दोस्त के साथ मस्ती कर रही हैं।

सनी अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती हुई दिख रही हैं।आप बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। वो अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं। लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी मई में मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थी।तब से वो वहीं पर हैं।

सनी ने बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में सनी बेहद होट लगी रही हैं।

वाराणसी के गैर सरकारी संगठनों से पीएम ने की सीधी बात, पूछा हालचाल

 

#sunnyleone #fashion #hotvideo

Continue Reading

Trending