Connect with us

मनोरंजन

सलमान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अदालत ने दी उन्हें आखिरी चेतावनी

Published

on

मुंबई। 1998 में काला हिरण शिकार मामले में फंसे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जोधपुर अदालत ने आखिरी चेतावनी दे दी है। अदालत ने कहा है अगर वो अगली सुनवाई में समय से अदालत के समक्ष पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी। दरअसल आज काला हिरण शिकार मामले में सलमान की जोधपुर कोर्ट में पेशी थी लेकिन सलमान वहां नहीं पहुंचे जिससे नाराज़ अदालत ने उन्हें कड़ी चेतावनी दे दी। सलमान खान को पिछले साल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी।

निचली अदालत के इस फैसले को सलमान खान की तरफ से जिला अदालत ने चुनौती दी जिसके बाद सलमान को इस मांमले में जमानत मिल गयी। इसी मामले की सुनवाई को लेकर सलमान की आज अदालत में पेशी थी और वो नहीं पहुंचे। सलमान की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत को देखकर कोर्ट ने उन्हें कड़ी चेतावनी दे दी। आपको बता में कि 5 अप्रैल 2018 में सलमान को काला हिरन शिकार मामले में निचली अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई थी और इसके साथ ही इस मामले में उनके सह आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली, नीलम को इस केस से रिहा कर दिया था।

निचली अदालत के इस फैसले को जिला अदालत ने चुनौती दी जिसके बाद सलमान को इस मामले में सशर्त जमानत मिल गयी थी लेकिन इसके साथ ही अदालत ने सलमान पर बिना अनुमति देश से बहार जाने की पाबन्दी लगा दी थी।

रिपोर्ट: कृति सक्सेना

मनोरंजन

मिशन मंगल ने तीसरे दिन सबको चौंकाया, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई बीते शुक्रवार रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन 29 करोड़ की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। शनिवार होने का फायदा फिल्म ने बखूबी उठाया और 23.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

देशभक्ति से सजी अक्षय की ये फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। फिल्म में अक्षय ने इसरो के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और शरमन जोशी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट कर लिखा- ”मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं। गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending