Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रवींद्र जडेजा ने संजय मांजरेकर को लगाई लताड़, कहा- बहुत सुन चुका तुम्हारी बकवास

Published

on

Loading

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश को हराने के बाद भारतीय टीम सेमीफइनल में प्रवेश कर चुकी है। 2 जुलाई को बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में टीम इंडिया ने 28 रनों से जीत दर्ज करके सेमीफइनल में अपनी जगह बना ली है। पिछले दो मैचों में विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है। इनिंग के आखिर में आकर वो टीम को संभालने की कोशिश करते हैं जिसकी वजह से उनकी बैटिंग धीमी हो जाती है।

धीमी बल्लेबाज़ी की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है। यहां तक की क्रिकेट के गॉड माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें धीमी बैटिंग को लेकर सीख दे डाली। बांग्लादेश के खिलाफ भी वो मैच के आखिरी ओवर में दो डॉट गेंद के बाद आउट हो गए जिसके बाद कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बिना समय गवाए धोनी पर निशाना साध दिया। इस पर धोनी के प्रशंसकों ने मांजरेकर पर धावा बोल दिया और सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी निंदा की।

इससे पहले संजय मांजरेकर ने अपनी कमेंटरी के दौरान रविंद्र जडेजा का मज़ाक उड़ाया था जिसके जवाब में उन्होंने मांजरेकर को जमकर लताड़ा था। ट्विटर पर उन्हें टैग करते हुए जडेजा ने लिखा, ”मैंने आपसे दोगुने क्रिकेट मैच खेले है और अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है उनका सम्मान करना सीखिए। मैं आपकी बहुत बकवास सुन चुका हूं।” इस ट्वीट ने मानो मांजरेकर की बोलती बंद कर दी हो क्योंकि इसके बाद उन्होंने पलटवार करने की हिम्मत नहीं जुटाई।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending