Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पुनीत जैसा नहीं बन सका, इसलिए निकाला गया : आर्य

Published

on

Loading

 टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में फिल्म अभिनेता आर्य बब्बर का सफर रविवार को खत्म हो गया।

आर्य ने बिग बॉस के घर से जाते हुए कहा कि उनके दिल में घर के किसी भी सदस्य के लिए कड़वाहट नहीं है, पुनीत इस्सर के लिए भी नहीं, जिन्होंने एक बार आर्य पर शारीरिक बल का प्रयोग किया था।

आर्य ने कहा, “मुझे यह तो मानना ही पड़ेगा कि वह मेरे लिए चौंकाने वाला पल था। पुनीत जी, जो मुझे बेटा कहते हैं और जिन्हें मैं बचपन से जानता हूं, उनके पांव छूता हूं.. सोचिए उन्होंने इस तरह का व्यवहार मेरे साथ किया। वह मेरे पिता समान हैं, लेकिन उन्होंने आस्तीन के सांप जैसा व्यवहार किया।”

पुनीत के व्यवहार से आर्य काफी दुखी हैं, लेकिन उन्होंने कहा, “उनके व्यवहार से सदमा पहुंचा, लेकिन मैंने उन्हें माफ कर दिया है। क्या बिग बॉस में वोट पाने के लिए कोई सदस्य ऐसा करता है?”

आर्य ने कहा, “मेरे माता-पिता ने मुझे यह नहीं सिखाया कि महिलाओं को गाली दो, या सार्वजनिक रूप से किसी इंसान के साथ बुरा व्यवहार करो। क्या करें, यह मेरा स्वभाव नहीं है। कोई बात नहीं, मुझे घर से बाहर होने का अफसोस नहीं है, मैं ठीक समय पर निकल गया।”

उन्होंने आगे कहा, “बाकी मैं कहना चाहूंगा कि यह एक अच्छा शो है। आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है।”

आर्य ने कहा कि बिग बॉस में जाने का उनका मकसद अपनी किताब के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करना था, जो जनवरी में आएगी।

उन्होंने कहा, “बिग बॉस के घर में उपेन पटेल मेरा अच्छा दोस्त बना। हमारी दोस्ती ताउम्र बनी रहेगी। यदि मैं वहां एक भी दोस्त बनाने में कामयाब रहा हूं, तो यही मेरी सफलता है।”

आर्य ने कहा कि बिग बॉस के घर से वह समझदार इंसान के रूप में बाहर आए हैं।

The criticality of a particular physical device, including concerns like on-device encryption will diminish https://writemypaper4me.org/ rapidly as convenience and the benefits of abstraction of these problems prevail
Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending