Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म हिट होते ही शाहिद ने बढ़ा दी इतनी ज्यादा फीस, जानकर हैरान हो सकता पूरा बॉलीवुड

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड एनालिस्ट्स इसे ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं।

कबीर सिंह की शानदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जारी है। फिल्म ने 11वें दिन जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 9 करोड़ रुपए की कमाई की।

इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को देखकर लोग शाहिद कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शाहिद कपूर भी अपनी करियर की पहली सोलो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर से काफी खुश हैं। फिल्म की सक्सेस के बाद उन्होंने अपनी फीस सीधे दोगुनी कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कबीर सिंह से पहले 12 करोड़ रुपए लेने वाले शाहिद कपूर ने अपनी फीस 21 करोड़ रुपए कर दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कबीर सिंह के बाद शाहिद के पास कोई भी फिल्म नहीं थी लेकिन अभी उनके पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है। चर्चा है कि शाहिद ने अपने अगले प्रोजेक्ट बॉक्सर डिंग्को सिंह बायोपिक की तैयारी शुरू कर दी है।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending