Connect with us

मनोरंजन

शनिवार को कबीर सिंह ने की जबरदस्त कमाई, बनी इस साल की सबसे बड़ी हिट

Published

on

मुंबई। शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 17 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसी के साथ फिल्म ने अब तक 163 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी साफतौर पर देखी जा सकती है। बता दें कि कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है।

अर्जुन रेड्डी ने अभिनेता विजय देवरकोंडा को रातोंरात स्टार बना दिया था। अर्जुन रेड्डी की तरह ही कबीर सिंह भी लोगों पर जादू चलाने में कामयाब रही है।

कबीर सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका से अलग होकर बर्बादी के रास्ते पर निकल पड़ता है। इस दौरान उसे शराब और नशे की बुरी लत लग जाती है।

जहां इस फिल्म को जनता और फैंस से खूब प्यार मिल रहा है वहीं फिल्म आलोचकों ने इस फिल्म को मिक्स रिएक्शन दिया है. फिल्म में दिखाए कई सीन्स पर जमकर विवाद भी हो रहा है।

मनोरंजन

बंपर कमाई के बाद सुपर 30 के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 75.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बंपर कमाई के बाद फिल्म के लिए दूसरी खुशखबरी आई है।

बिहार और राजस्थान के बाद इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। आपको बता दें कि यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो जाने के बाद टिकट के दाम कम हो गए हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन को काफी फायदा होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending