Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

शख्स को मिल चुकी थी मौत की सजा, 43 साल बाद हुआ ऐसा खुलासा, कोर्ट ने तुरंत कर दिया रिहा

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका में एक शख्स को मौत की सजा सुनाए जाने के 43 साल बाद रिहा कर दिया गया। नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाले चार्ल्स फिंच (81) को हत्या का दोषी मानकर 1976 में मौत की सजा सुनाई गई थी।

लेकिन 43 साल बाद कोर्ट ने पाया कि पुलिस द्वारा जांच को गलत ढंग से पेश किया गया है जिसके बाद आरोपी को कोर्ट ने रिहा कर दिया।

कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि पुलिस ने 1976 में एक डकैती की कोशिश के दौरान एक दुकानदार की हत्या की जांच को गलत तरीके से पेश किया था।

वाशिंगटन स्थित डेथ पेनल्टी इन्फ़ॉर्मेशन सेंटर (DPIC) ने बुधवार को कहा कि अभियोजकों ने फैसला किया है कि इस मामले में नए ट्रायल असंभव होंगे क्योंकि गवाहों में से कई या तो मारे गए हैं या कहीं चले गए हैं।

आपको बता दें जिस समय फिंच को मौत की सजा सुनाई गई थी वो नौजवान हुआ करते थे। उस समय उनकी उम्र महज 38 साल थी और रिहा होने के बाद फिंच की उम्र 81 साल हो चुकी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

IPL में खेलने के लिए बेताब है ये भारतीय बल्लेबाज, गिन रहा एक एक दिन

Published

on

By

भारतीय पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना IPL को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

रैना ने अपने टीम csk साथी महेंद्र सिंह धोनी और मुरली विजय के साथ ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने इस पोस्ट को धोनी और विजय को टैग किया है। वो आईपीएल में खेलने के लिए बेताब हैं।

यूपी के 20 जिलों में बाढ़ ने बरपाया कहर, बचाव कार्य जारी

रैना ने अपनी इस पोस्ट में लिखा ” मैदान पर आने के लिए दिन गिनना और हर मिनट को संजोना, ipl शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।” आपको बता दें कि बीसीसीआई यूएई के तीन शहरों- दुबई, अबु धाबी, शरजाह में आईपीएल करा रही है।

#csk #bollywood #ipl #cricket

Continue Reading

Trending