Connect with us

मनोरंजन

एवेंजर्स फैंस के लिए खुशखबरी, इस बदलाव के साथ अगले हफ्ते दोबारा रिलीज होगी फिल्म

Published

on

मुंबई। एवेंजर्स के दीवानों के लिए खुशखबरी है। अब फैंस जल्द ही अपने सुपरहीरोज को दोबारा बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एवेंजर्स: एंडगेम को कुछ बदलावों के साथ दोबारा रिलीज करने की योजना पर काम चल रहा है।

आपको बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम ने रिलीज होते ही पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया था। फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी को इस बात से समझा जा सकता है कि रिलीज होते ही फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे।

फिल्म की दोबारा रिलीज को लेकर मार्वल स्टूडियो के प्रेसीडेंट केविन फीगे ने कहा, एवेंजर्स: एंडगेम कुछ अतिरिक्त फुटेज के साथ फिर से रिलीज होगी।

इसमें पोस्ट-क्रेडिट सीन, हटाए गए सीन, थोड़ा ट्रिब्यूट और कुछ और सरप्राइज शामिल हैं। ये अगले हफ्ते फिर से रिलीज होगी। वहीं भारत में फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो एवेंजर्स एंडगेम ने कई सुपरस्टार्स के फिल्मों को पीेछे छोड़ दिया था।

रिलीज के पहले दिन ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्ब बन गई थी। फिल्म ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन 52 करोड़ की कमाई की थी।

मनोरंजन

मिशन मंगल ने तीसरे दिन सबको चौंकाया, कर डाली जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई बीते शुक्रवार रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले दिन 29 करोड़ की धमाकेदार कमाई के बाद दूसरे दिन वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है। शनिवार होने का फायदा फिल्म ने बखूबी उठाया और 23.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

देशभक्ति से सजी अक्षय की ये फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। फिल्म में अक्षय ने इसरो के वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू और शरमन जोशी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन का कलेक्शन बताते हुए ट्वीट कर लिखा- ”मिशन मंगल के कलेक्शन में तीसरे दिन बड़ी ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने मेट्रो सिटीज के मल्टिप्लेक्स और टायर 2 शहरों में शानदार कमाई की। मास सर्किट में बड़ी ग्रोथ दिखी है, रविवार को ये आंकड़े और बड़े हो सकते हैं। गुरुवार को मिशन मंगल ने 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़ और शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending