Connect with us

मनोरंजन

7वें दिन कबीर सिंह ने की ऐसी जबरदस्त कमाई, आमिर-शाहरुख-रणवीर सब हो गए पीछे

Published

on

मुंबई। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ का जलवा हफ्ते भर बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। पहले हफ्ते में फिल्म ने छोटे बड़े हर सर्किट में ताबड़तोड़ कमाई की है।

7वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन 13.61 करोड़ रहा। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 134.42 करोड़ हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए लिखा- कबीर सिंह मजबूती से बनी हुई है।

वीकडेज में भी फिल्म का ट्रेंड करना आंखें खोलने वाला है। शाहिद की ये फिल्म आसानी से दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

शुक्रवार को मूवी ने 20.21 करोड़, शनिवार को 22.71 करोड़, रविवार को 27.91 करोड़, सोमवार को 17.54 करोड़, मंगलवार को 16.53 करोड़, बुधवार को 15.91 करोड़, गुरुवार को 13.61 करोड़ कमाए हैं।

आपको बता दें कि कबीर सिंह साउथ की ब्लाकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। इस का निर्देशन भी अर्जुन रेड्डी के ही डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending