Connect with us

प्रादेशिक

अमेठी में एक और बीजेपी कार्यकर्ता पर दागी गईं गोलियां, हालत गंभीर

Published

on

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ग्राम प्रधान को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है। पीड़ित गंभीर रूप से घायल है। वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है। इस घटना के ठीक एक महीने पहले केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के सहयोगी व बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, छिबरा गांव के ग्राम प्रधान अशोक कुमार सिंह (45) बुधवार की रात को पीपरपुर के एक ईंट भट्टे से वापस आ रहे थे, तभी उनपर हमला हुआ। अमेठी के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार सिंह ने कहा, “वह घर वापस जा रहे थे, तभी वह बीच रास्ते में खड़ी एक ट्रैक्टर रास्ते से हट रही थी, जिससे उन्होंने अपनी एसयूवी धीमी कर दी और तभी उन पर चार गोलियां दागी गई, जिसमें दो गोली उन्हें लगी।”

अधीक्षक ने आगे कहा, “घायल अवस्था में अशोक ने पुलिस को फोन किया, पहले उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद लखनऊ के केजीएयू में भर्ती कराया गया है।” अपने बयान में उन्होंने गांव के दो लोगों को आरोपी बताया है। अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर लिया गया है।

प्रादेशिक

उन्नाव केसः पीड़िता के परिजनों को 25 लाख और घर देगी योगी सरकार

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद उसके परिजनों को मदद का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार योगी सरकार पीड़िता के परिवार को 25 लाख रुपये की मदद देगी। यह धनराशि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दी जाएगी।

उन्नाव के जिला अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे पीड़िता के परिजनों से मिलकर उन्हें चेक सौपेंगे। इसके अलावा सरकार की तरफ से परिवार को पीएम आवास योजना के तहत घर देने का भी ऐलान किया गया है।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को गुरुवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी, जिसमें पीड़िता 95 फीसदी तक झुलस गई थी। इसके बाद पीड़िता को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending